9 साल के लड़के से 19 की लड़की की शादी, बवाल के बाद बदली कहानी, पहरेदार पिया की

9 साल के लड़के से 19 की लड़की की शादी, बवाल के बाद बदली कहानी, पहरेदार पिया की

अपने कंटेंट की वजह से विवादों में छाए कंट्रोवर्शियल शो पहरेदार पिया की में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो को लेकर हो रहे तमाम विवादों के मद्देनजर मेकर्स ने इस झंझट से निपटने का नया फॉर्मूला निकाला है. शो के मेकर्स ने कहानी में लीप लेने का फैसला किया है. जिसके बाद अब रतन को 9 साल की बजाए 21 साल का दिखाया जाएगा जबकि दीया की उम्र 30 साल कर दी जाएगी.9 साल के लड़के से 19 की लड़की की शादी, बवाल के बाद बदली कहानी, पहरेदार पिया की

बता दें, कंटेंट की वजह से इस शो पर बंद होने की तलवार लटक रही थी. अब कहानी में दीया, रतन और अभय का रोल निभाने वाले सुयश राय के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा. जब से ये शो लॉन्च हुआ है तब से शो के मेकर्स और स्टारकास्ट इसे लेकर सफाई ही देते नज़र आ रहे हैं. कई टीवी सेलेब्स ने भी शो के कंटेंट की खुलकर आलोचना की है.

हुआ CONFIRM! की ‘गोलमाल अगेन’ में नहीं होगा करीना कपूर का….

वहीं शो को बंद कराने के लिए एक ऑनलाइन याचिका भी दर्ज की गई है. सीरियल से जुड़े कई सीन्स को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है. इस शो में 9 साल के लड़के रतन और 18 साल की लड़की दीया की शादी दिखाई गई है, जो कि विवाद का मसला बना हुआ है.

ख़बरें ये भी हैं कि शो को कम टीआरपी का भी सामना करना पड़ रहा है, जो कि मेकर्स का सिरदर्द बनी हुई है. हाल ही में ब्रॉडकास्टिंग कंटेंट कंप्लेंट काउंसिल (BCCC) ने सोनी चैनल को इस शो का टाइम स्लॉट बदलने का फरमान सुनाया था. जिसके बाद अब यह शो रात 8.30 की बजाए 10 बजे दिखाया जाएगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com