6000 रिश्ते ठुकराने के बाद अब इस अभिनेत्री से 2 महीने बाद प्रभास करने वाले हैं सगाई...
6000 रिश्ते ठुकराने के बाद अब इस अभिनेत्री से 2 महीने बाद प्रभास करने वाले हैं सगाई...

6000 रिश्ते ठुकराने के बाद अब इस अभिनेत्री से 2 महीने बाद प्रभास करने वाले हैं सगाई…

बाहुबली-2 में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की केमिस्ट्री देखकर सिर्फ दर्शक ही हैरान नहीं थे, आलोचकों ने भी दोनों की जोड़ी को खूब सराहा था. फिल्म रिलीज होने के बाद जितनी चर्चा इसके बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड की थी, उतनी ही इस बात की भी कि क्या अनुष्का और प्रभास सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रभास को शादी के करीब 6 हजार प्रस्ताव मिल चुके हैं. जिसे उन्होंने खारिज कर दिया.
6000 रिश्ते ठुकराने के बाद अब इस अभिनेत्री से 2 महीने बाद प्रभास करने वाले हैं सगाई...
अब वो अनुष्का से सगाई कब करेंगे, इसका ऑफिशियली तो कोई जवाब अब तक नहीं मिला है, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर एक के बाद एक कोई न कोई चर्चा सामने आती ही रहती है. अब सुनने में आया है कि दोनों इस साल के आखिर तक सगाई करने वाले हैं. इस पर प्रभास और अनुष्का की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते अभी प्रभास इस मामले में कुछ नहीं कह रहे हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Umair Sandhu @sandhumerry

#AnushkaShetty & #Prabhas close friend told me that they love & care each other & they are officially in relationship now..!! ❤

 

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Umair Sandhu @sandhumerry

Breaking News for #Baahubali Fans ! #Prabhas & #AnushkaShetty will get engaged this December ! They are officially in Relationship Now. 😍

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद प्रभास जल्द ही अपने और अनुष्का के रिलेशनशिप को ऑफिशियली अनाउंस कर सकते हैं. इसके बाद दिसंबर में दोनों के सगाई करने की योजना है. हालांकि अब तक इस बात की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इतना जरूर है कि बीते दिनों हैदराबाद में दोनों ही बॉलीवुड दीवा रवीना टंडन के साथ पार्टी करते नजर आए थे.

 

इसके अलावा भी कई बार उन्हें साथ देखा जा चुका है. बाहुबली फिल्म करने से पहले भी दोनों के अफेयर की टॉलीवुड में खूब चर्चा रही है.

इसे भी देखें:- विराट ने आमिर के सामने की अपनी ये नाराजगी जाहिर, नहीं पसंद है अनुष्का की ये बात…

हालांकि इस तरह के सवालों पर प्रभास और अनुष्का दोनों ने ही रिलेशनशिप की बात से इनकार किया है. इतना ही नहीं अनुष्का शेट्टी कई बार प्रभास से उनके रिलेशनशिप के सवाल पर भड़क भी चुकी हैं. बाहुबली से पहले प्रभास और अनुष्का बिल्ला और मिर्ची फिल्म में भी काम कर चुके हैं.

इसे भी देखें:- सपना चौधरी की मां ने Bigg Boss में जाने को लेकर किये ये बड़े खुलासे…

वैसे सूत्रों की मानें तो इस कहानी में एक नया ट्विस्ट ये भी है कि अगर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, तो भी अगले छह महीने तक उनके इंगेजमेंट करने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है . फिलहाल दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में बिजी हैं. प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं. अनुष्का भी जल्द ही नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com