6 महीने से पीछे पड़ा था, लड़की बोली-एक बार मिल लेते हैं, फिर देखें क्या हुआ...

6 महीने से पीछे पड़ा था, लड़की बोली-एक बार मिल लेते हैं, फिर देखें क्या हुआ…

आज कल भारत में कुछ ऐसी अजीब घटनाएँ देखने को मिल रही है जिसके बाद लोगों के होश उड़े हुए है. जिनमें से एक बढ़ता हुआ क्राइम भी है. देश में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए बहुत से कानून बने होने के बाद भी इनमें कमी देखने को नहीं मिल रही है. एक तरफ जहाँ देश में पुलिस इन घटनाओं को पर प्रतिबंध लगाने के लिए अपनी ऐडी छोटी का जोर लगा रही है. वहीं दूसरी तरफ गुंडे बदमाश अपने गलत मंसूबो को अंजाम देने में कामयाब होते जा रहे है.6 महीने से पीछे पड़ा था, लड़की बोली-एक बार मिल लेते हैं, फिर देखें क्या हुआ...बिग ब्रेकिंग: हुआ बड़ा खुलासा इंदिरा गांधी के सिर्फ दो नहीं बल्कि तीन बेटे हैं, जिनमे से एक आज भी…

आज लड़कियां पहले के मुकाबले असुरक्षित होती जा रही है. जिसको लेकर समय समय पर जागरूकता अभियान, नुक्कड़ नाटक, फिल्मों के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की कोशिश तो की जाती है. लेकिन उसके बाद लोगों के ऊपर कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा हैं. छेड़खानी की खबरे तो आप देखते ही होंगे लेकिन आज जो मामला देखने को मिला है उसके बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे.

दरअसल एक लड़का इस लड़की का नंबर किसी से लेकर उसको लगभग 6 महीने से परेशान कर रहा था. लेकिन उसकी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हरकतों से परेशान होकर लड़की ने कहा ” एक बार मिल लेते है ” और फिर जो हुआ उसको देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे.

ये मामला यूपी का है. जहाँ एक लड़की ने लड़के को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. वह लड़की परेशान करने वाले उस लड़के को पिटते हुए पुलिस के हवाले कर दिया . पुलिस को लड़के के गलत मंसूबो को लेकर पूरी जानकारी दी. 6 महीने से परेशान करने के बाद मनचले ने शुक्रवार को पीड़िता से मिलने की जीद कर बैठा. जिसके बाद लड़की ने परेशान होने के बाद ये बड़ा फैसला लिया.

जैसे ही वो युवक लड़की के पास पहुंचा लड़की ने तभी उसको धोना शुरू कर दिया. जिसके बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गए. लेकिन किसी ने भी लड़की से हुई छेड़छाड़ के बारे में पूछना तो दूर उसकी तरफ देखना भी मुनासिब नहीं समझा.

लड़के को पुलिस के हवाले करने के बाद पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के बाद लड़के ने बताया, कि वह बलिया जिले का रहने वाला और एक इंटर कॉलेज का प्रबंधक बताया. जो शादी शुदा है और उसका एक लड़का भी है. लेकिन दोनों में से कोई भी बताने को तैयार नहीं  है कि दोनों कब मिले और फोन पर संपर्क कैसे हुआ. लड़की की तर्ज पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com