6 महीने की प्रेग्नेंट है 6 पैक एब्स वाली ये फिटेनेस मॉडल है

6 महीने की प्रेग्नेंट है 6 पैक एब्स वाली ये फिटेनेस मॉडल है

कैलिफोर्निया की रहने वाली33  साल की मॉडल सारा स्टेज अपनी फिटनेस के लिए  इंस्टाग्राम में काफी पॉपुलर  है. हाल ही में सारा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम में शेयर की जिसमें वह अपना  6 महीने का बेबी बंब दिखा  रही हैं.6 महीने की प्रेग्नेंट है 6 पैक एब्स वाली ये फिटेनेस मॉडल है

लेकिन, उनकी फोटोज ने यूजर्स को हैरत में डाल दिया है. दरअसल, इन तस्वीरों में वो काफी फिट नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी 6 पैक एब्स भी दिख रहे हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं 6 महीने की प्रेग्नेंट हूं.

फोटो शेयर होने के बाद वायरल हो गई और यूजर्स कन्फ्यूज हो गए.यूजर्स ने उनसे सवाल किए कि अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो बेबी कहां है?एक यूजर्स ने जहां मां बनने के लिए उन्हें बधाई दी.

जानिए प्याज को कान में रखने के चमत्कारी फायदों के बारे में

गौरतलब है कि  सारा पहले से एक बच्चे की मां हैं. वहीं  स्टेज ने बताया कि दूसरे बार वह बेटे को जन्म देगी. इसके अलावा उनका  कहना है कि इस बार उनकी  प्रेग्नेंस पहले से अलग होगी.

 इससे पहले जब वो 5 महीने की प्रेग्नेंट थी तो इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज शेयर किए थे.जिसके बाद एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा था कि आप 5 महीने की प्रेग्नेंट हो, मैं तो 8 महीने का प्रेग्नेंट हूं.

सारा प्रेग्नेंसी के बाद भी रोजाना वर्कआउट कर रही  हैं. सारा के मुताबिक वह अपना  डेली वर्कआउट प्लान डॉक्टर से कंसल्ट करके करती हैं.

 
 आगे  देखें सारा की कुछ और फोटोज

 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com