5 जुलाई 2021 का राशिफल- जानिए आज का अपना भाग्यफल……

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं, ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 5 जुलाई का राशिफल।

5 जुलाई का राशिफल-

मेष- आज सकारात्‍मक उर्जा का संचार होगा और तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे। इसके अलावा स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। आज प्रेम और व्‍यापार भी आपका सही रहेगा। सब कुछ सम्भव है अगर आप प्रयास करें तो।

वृषभ- आज मन थोड़ा अज्ञात भय से परेशान रहेगा और खर्च की अधिकता को लेकर भी सोचेंगे। आज स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक रहेगा और प्रेम की स्थिति में भी खराब हो सकती है। आज व्‍यापार आपका ठीक चलता रहेगा।

मिथुन- आज आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे, रुका धन वापस मिलेगा। आज संतान पक्ष से कुछ खुशहाल समाचार मिलेगा। आज स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार आपका सही चलेगा।

कर्क- आज कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी और पैतृक संपत्ति की स्थिति अच्‍छी होगी। आज स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर लेकिन प्रेम और विपरीत लिंगी संबंधो में थोड़ी परेशानी हो सकती है।

सिंह- आज धर्म-कर्म में भाग लेंगे और भाग्‍यवश कुछ काम बनेगा। आज यात्रा में लाभ होगा और यात्रा सुखमय रहेगी। आज स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है और प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार सही चलेगा।

कन्‍या- आज जोखिम भरा समय है इस वजह से किसी तरह का कोई रिस्‍क न लें। आज स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम बदलाव की ओर है। आज व्‍यापारिक स्थिति मध्‍यम है।

तुला- आज आपका समय रंगीन रहेगा। आज व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी और जीवनसाथी के साथ आनंददाय‍क जीवन गुजारेंगे। आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात संभव है और स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर है। आज प्रेम ठीक-ठाक है और व्‍यवसायिक दृष्टिकोण से भी सब कुछ सही है।

वृश्चिक- आज विरोधी परेशान करने की कोशिश करते रहेंगे लेकिन कर नहीं पाएंगे। इसके अलावा आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहेंगे। इसी के साथ स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। आज व्‍यापार सही चलेगा।

धनु- आज आप भावुकता पर थोड़ा काबू रखें। महत्‍वपूर्ण निर्णय रोक कर रखें और स्‍वास्‍थ्य‍, प्रेम मध्‍यम रहेगा। आज व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलेगा।

मकर- आज गृहकलह के शिकार हो सकते हैं। आप थोड़ा शांत होकर चीजों को निपटाएं। आज स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। इसके अलावा प्रेम और व्‍यापार सही चलता रहेगा।

कुंभ- आज भाइयों-मित्रों की सहायता से आगे बढेंगे और सार्थक उर्जा का संचार होगा। इसी के साथ व्‍यापारिक लाभ होगा और स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति भी मध्‍यम रहेगी। आज व्‍यापार अच्‍छा रहेगा।

मीन- आज वाणी अनियंत्रित हो सकती है इस वजह से अपना ध्यान रखें। आज स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा मध्‍यम चलेगा और व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप मध्‍यम चलते रहेंगे। आज रुपए-पैसे के मामले में कोई रिस्‍क न लें। इसके अलावा किसी को लेन-देन अभी न करें। आज प्रेम की स्थिति काफी अच्‍छी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com