5वीं के छात्र ने किया सुसाइड, और टीचर के खिलाफ लिखा नोट

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दर्दनाक खबर आई. पांचवी क्लास में पढ़ने वाले 12 साल के नवनीत प्रकाश ने खुदकुशी कर ली. नवनीत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी टीचर (भावना) उसे बहुत मारती हैं और तीन पीरियड उन्होंने उसे खड़ा किया हुआ था. इसलिए वह अपनी जिंदगी को खत्म कर रहा है. मामले के बाद टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और FIR भी दर्ज हो गई है.

5वीं के छात्र ने किया सुसाइड, और टीचर के खिलाफ लिखा नोट गोरखपुर के सैंट एंटनी कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाला 12 साल के नवनीत का 15 सितंबर को एग्जाम था. लेकिन वह अपनी टीचर के व्यवहार से खुश नहीं था. उसके परिवार के अनुसार, जब एग्जाम के बाद नवनीत घर लौटा तो काफी परेशान और दुखी था.  

नवनीत ने सुसाइड करने से पहले लिखा, ”पापा, आज मेरा पहला एग्जाम था लेकिन मेरी क्लास टीचर की वजह से मैं सुबह 9.15 बजे तक रोता रहा. मैम ने मुझे तीन पीरियड तक बाहर खड़ा कर दिया था. मैं आज अपनी जिंदगी को खत्म करने जा रहा हूं. प्लीज़, मैम से कहिएगा कि वो किसी को इस तरह की सज़ा ना दें. गुडबाय, मम्मी,पापा और दीदी’ ‘

नवनीत के पिता रवि प्रकाश ने बताया, ” वो जब स्कूल से आया तो चुपचाप ऊपर चला गया, थोड़ी देर में नीचे आया और खाना मांगा. उसकी मम्मी ने उसे खाना दिया, उसने एक निवाला खाते ही पानी पिया. उस पानी को वह अपने साथ ही लाया था.”

रवि प्रकाश ने कहा कि उसके बाद वह ऊपर चला गया और काफी देर तक नीचे नहीं आया जिसके बाद हम ऊपर उसे देखने गए. उन्होंने बताया कि जब हम ऊपर पहुंचे तो अपने बैड पर लेटा हुआ था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी.

रवि बोले कि हम फटाफट उसे पास के एक अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया था. बच्चे की मौत के बाद परिवार वाले और रिश्तेदार स्कूल गए और हंगामा किया. जिसके बाद से ही स्कूल के बाहर सुरक्षाबल तैनात हैं.

नवनीत के पिता ने बताया कि मेरा बेटा एक होनहार स्टूडेंट था, वह अपनी क्लास टीचर से ही ट्यूशन लेता था. वह काफी अच्छे मार्क्स लाता था, लेकिन भावना उसे मानसिक तौर पर पीड़ित करती थी और उससे ट्यूशन लेने का दबाव बनाती थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com