Wednesday , 6 July 2022

सोनू निगम के ‘अजान’ मामले में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा पर भी गिरी गाज, WATCH VIDEO

Loading...

अभी देखा जाए तो  सिंगर सोनू निगम के द्वारा मुसलमानो की सुबह सुबह की अजान के मामले में जबरदस्त कोहराम मचा हुआ है. तथा इस मामले के सुर्खियों में रहने के बाद अब तो एक मौलवी ने भी सोनू निगम पर 10 लाख में सिर गंजा करने का  फतवा जारी किया है जिसके बाद मामले ने और भी तूल पकड़ लिया है. जी हाँ, विवादित ट्वीट के खिलाफ पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने फतवा जारी किया है. कादिरी ने कहा है कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

सनी लियोनी ही नहीं, ये स्टार्स भी कर चुके पोर्न फिल्मों में कामसोनू निगम के 'अजान' मामले में अमेरिका में बैठी प्रियंका चोपड़ा पर भी गिरी गाज, WATCH VIDEOहालांकि सोनू निगम ने ट्वीट कर इस फतवे पर चुटकी की. उन्होंने लिखा दोपहर 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मेरा सिर गंजा करेगा. 10 लाख रुपये तैयार रखना मौलवी. साथ ही सैयद शा कादिरी ने कहा कि सोनू निगम राष्ट्रद्रोही है. सोनू ने कहा कि “क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है?” अब सोनू के इस मामले में दूर विदेश बैठी हमारी खूबसूरत बाला प्रियंका चोपड़ा भी घिर आई है.

Loading...

आप पूछेंगे कैसे तो जनाब बता दे कि, अमेरिका में अपनी पैकिंग में बिजी प्रियंका चोपड़ा को यह पता ही नहीं होगा कि भारत में सालों पहले दिए उनके एक बयान को एक विवाद से जोड़ा जा रहा है. यह वीडियो क्लिप उस समय का है जब प्रियंका भोपाल में फिल्‍म ‘गंगाजल’ की शूटिंग कर रही थीं. प्रियंका के इस वीडियो को सोनू निगम द्वारा ‘अजान’ के लिए लाउडस्‍पीकर के इस्‍तेमाल पर किए गए ट्वीट के विवाद से जोड़ा जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में प्रियंका अजान से मिलने वाली शांति की बात कर रही हैं. प्रियंका कहती हैं कि उन्‍हें भोपाल की शाम बहुत पसंद है क्‍योंकि शाम को चारों तरफ से अजान की आवाज आती है. तथा यह जो वीडियो है वह एक प्रकार से सोनू के ट्वीट से बिलकुल उलट है. जिस पर गर्मागर्म चर्चाए चल रही है.

17 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी ‘ये है मोहब्बतें’ की ‘शगुन’    

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com