Wednesday , 6 July 2022

मुशर्रफ : भारत टांग न अड़ाए, कुलभूषण के खिलाफ पाक के पास पुख्ता सबूत

Loading...
पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कुलभूषण जाधव की फांसी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के पास पुख्ता सबूत हैं और उन्हीं के आधार पर जाधव को फांसी देने का फैसला लिया गया है।इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पाक को इस मामले में भारत को कोई सबूत या सफाई देने की जरूरत नहीं है। 

पाकिस्तानी मीडिया ने कहा, जाधव को फांसी दी तो देखने होंगे बुरे नतीजे

 मुशर्रफ : भारत टांग न अड़ाए, कुलभूषण के खिलाफ पाक के पास पुख्ता सबूतउन्होंने वॉशिंगटन में कहा कि उन्हें नहीं पता कि आईएसआई के पास कौन से सबूत हैं, मुझे ये यकीन है कि आईएसआई के पास ऐसे बड़े सबूत हैं जो कुलभूषण पर कार्रवाई के लिए योग्य हैं। उन्होंने आगे कहा कि अभी भारत के साथ ये सबूत शेयर न किए जाए, लेकिन बाद में इन्हें सार्वजनिक किया जा सकता है।

जाधव पर उन्होंने कहा कि वो भारत की खुफिया एजेंसी रॉ के लिए काम करता है। वो रिटायर नहीं हुआ है, उसे रॉ ज्वाइन कर रखी थी। भारत-पाक के रिश्तों में आई खटास के लिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि एक पाकिस्तान कपटी नहीं है, जबकि भारत एक कपटी राष्ट्र है। दोनों देशों में बिगड़े हालातों के लिए भारत के पीएम समेत रक्षा मंत्री और अन्य बड़े नेता जिम्मेदार हैं।

Loading...

उत्तर कोरिया मुद्दे पर ट्रंप ने चीन को दी चेतावनी

बता दें कि कुलभूषण भारतीय नौ सेना से एक रिटायर अफसर हैं। लेकिन पाकिस्तान ने उन्हें जासूस समझकर पिछले साल मार्च में गिरफ्तार कर लिया था। तभी से उन्हें जेल में रखा गया है और एक वीडियो के आधार पर उन्हें सजा दी गई है। भारत ने कुलभूषण को फांसी की सजा दिए जाने पर कड़ा विरोध जताया है। भारत की ओर से कहा गया कि अगर कुलभूषण को फांसी दी गई तो ये एक हत्या होगी।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com