45 साल के अमन वर्मा ने 15 साल छोटी मंगेतर से की शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर अमन यतन वर्मा (45) ने अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना लालवानी (31) से 14 दिसंबर को मुंबई में शादी कर ली। वंदना भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं। शादी का फंक्‍शन एक सादे तरीके से हुआ। इसमें बहुत थोड़े ही लोग शामिल थे।aman-verma_1481782944
 

शादी के तुरंत बाद एक बड़ा रिसेप्‍शन भी आयोजित किया गया था। अमन के रिसेप्‍शन में टीवी और फिल्म ‌इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां पहुंची थीं। बता दें कि वंदना अमन से करीब 15 साल छोटी हैं। लेकिन इनकी जोड़ी पर्फेक्ट लग रही थी।
 

दोनों की शादी पहले 20 अप्रैल को होने वाली थी। लेकिन एक एक्सीडेंट में अमन के पिता का निधन हो जाने के बाद डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अमन और वंदना की सगाई 14 दिसंबर 2015 को हुई थी। इसके एक साल बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए।
 

अमन बिग बॉस सीजन 9 में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं। शो से बाहर आकर उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा की थी। वहीं वंदना भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं। वो ‘डोली सजा के रखना’, ‘केसरिया बालम आवो हमारे देश’, ‘सीआईडी’ और क्राइम पैट्रॉल में नजर आ चुकी हैं।
 

अमन और वंदना की पहली मुलाकात ‘शपथ’ के सेट पर हुई थी। अमन की शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अमन-वंदना के रिसेप्‍शन में काम्या पंजाबी, डेल्नाज, दिगंगना और रेशमी घोष जैसी पॉपुलर टीवी स्टार्स ने जलवा बिखेरा। 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com