कलयुगी मां: 6 महीने की बच्ची को बेचने चली थी, पति को पीटा, बेटे को लेकर भाग गई

कलयुगी मां ने अपनी छह महीने की बेटी को बेचने की कोशिश की। पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और बेटे को लेकर भाग गई। घटना पंजाब के बठिंडा की है। स्थानीय पुराना थाना रोड पर रहने वाली एक महिला पर उसके पति ने छह माह की बेटी को बेचने के प्रयास का आरोप लगाया है। पति ने ऐसा करने से रोका तो इस पर आरोपी महिला ने उसकी पिटाई कर दी। 

दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से हुआ गैंगरेप

कलयुगी मां: 6 महीने की बच्ची को बेचने चली थी, पति को पीटा, बेटे को लेकर भाग गईबाद में वह अपने सात साल के बेटे को साथ लेकर फरार हो गई। पीड़ित पति मनदीप कुमार ने पत्नी शालू रानी के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। मनदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उसकी शादी करीब आठ साल पहले बाघापुराना निवासी शालू रानी से हुई थी। उनके 3 बच्चे हुए। उनका एक सात वर्षीय बेटा है और छह माह पहले उनके दो जुड़वां बच्चे हुए।

उमर खालिद काे लेकर आइसा और एबीवीपी में मारपीट, पुलिस ने रामजस काॅॅॅलेज खाली कराया

उसने बताया कि वीरवार रात को उसकी पत्नी शालू छह माह की बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक परिवार को यह कहकर दे आई थी कि वह उसे पालने में असमर्थ है। इस बारे में जब मनदीप को पता चला तो वह बच्ची को वापस ले आया और इस पर गुस्साई उसकी पत्नी ने उसकी पिटाई भी की। बाद में सात वर्षीय बच्चे को लेकर फरार हो गई।

पीड़ित ने पत्नी शालू रानी से बच्चों की जान का खतरा बताते पुलिस को शिकायत दी है। उसने पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस बारे में एसपी ऑपरेशन दविंदर सिंह बराड़ का कहना है कि पुलिस को शिकायत मिली है, जांच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com