Tuesday , 5 July 2022

अभी अभी: 400 से ज्यादा आतंकियों ने किया आत्मसमर्पण, छोड़े हथियार

Loading...

इस्लामाबाद। लंबे समय से अशांत चल रहे दक्षिण पश्चिम पाकिस्तान के बलूचिस्तान में 400 से ज्यादा आतंकियों ने आत्मसमर्पण किया है। इसके लिए यहां पर एक विशेष समारोह भी आयोजित किया गया था। यह सब क्वेटा शहर में हुआ और समर्पण करने वाले आतंकियों की संख्या 434 बताई जा रही है।400 से ज्यादा आतंकियों

इस दौरान बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री नवाब सनाउल्लाह जेहरी , सेना के वरिष्ठ अधिकारी, प्रांतीय मंत्री और अन्य सरकारी अधिकारी मौजूद थे। ये आतंकवादी बलूच रिपब्लिक आर्मी, बलूच लिबरेशन आर्मी सहित विभिन्न आतंकवादी संगठनों से संबद्ध थे।

बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सन्नुल्लाह जेहरी ने आरोप लगाया कि लंबे समय से विदेशी एजेंसियां प्रांत के इन मासूम लोगों को भड़का कर यूज कर रही हैं। गैर-कानूनी संगठन बीएलए के कमांडर शेर मोहम्मद ने कहा कि हमें एंटी-पाकिस्तान तत्वों से धोखा मिला है।

Loading...

बलूचिस्तान के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब तक करीब 1500 चरमपंथी आत्मसमर्पण कर चुके हैं। पाकिस्तान का कहना है कि अफगानिस्तान और ईरान से लगने वाले बलूचिस्तान के बॉर्डर का उपयोग प्रांत के लोगों को भड़काने और देश विरोधी काम करवाने में किया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com