300 रुपए से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये शानदार रिचार्ज प्लान, डेली मिलेगा 2GB डाटा

टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vodafone के हजारों प्री-पेड प्लान मौजूद हैं। इन सभी प्लान में डाटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। हालांकि, बाजार में इतने सारे रिचार्ज प्लान होने के कारण उपभोक्ता अपने लिए सही प्लान का चुनाव नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए आज हम उपभोक्ताओं के लिए तीनों कंपनियों के कुछ खास प्री-पेड प्लान लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है। साथ ही यूजर्स को इन रिचार्ज प्लान रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। आइए जानते हैं तीनों कंपनियों के रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से…

Jio का 249 रुपए वाला प्लान

Jio का यह रिचार्ज प्लान बेहद शानदार है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 FUP मिनट दिए जाएंगे। हालांकि, यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट की बात करें तो कंपनी यूजर्स को इस प्लान में जियो के प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 298 रुपए वाला प्लान

Airtel के उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 2GB के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 28 दिन की है।

Vodafone का 299 रुपए वाला प्लान

Vodafone का यह प्लान बेहद शानदार है, क्योंकि यूजर्स को इसमें 2GB डाटा के साथ अतिरिक्त 2GB डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com