Sunday , 14 August 2022

21 साल की यह लड़की 1 लाख लोगों के साथ करना चाहती है…!

Loading...

img_20170109080757-768x346कहते हैं न कि शौक बड़ी चीज है। दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं और सबका शौक भी डिफरेंट है।ऐसा ही कुछ अनोखा शौक लेकर भारत आ रही हैं पोलैंड की एनिया। इस महिला का लक्ष्‍य है कि वह 1 लाख लोगों  के साथ हमबिस्‍तर होना चाहती है।

21 साल की है यह लड़की

पोलैंड में रहने वाली 21 साल की एनिया की ख्‍वाहिश काफी अजीबोगरीब है। अक्‍सर लोग अमीर होने या कुछ खास मुकाम तक पहुंचने का लक्ष्‍य रखते हैं। लेकिन एनिया ने एक लाख मर्दों के साथ संबंध बनाने का टारगेट रखा है। एलिना ने अपनी इस ख्‍वाहिश को पूरा करने का एक तरीका भी ढूंढ निकाला है। वह दुनिया के अलग-अलग देशों में जाकर वहां के मर्दों के साथ संबंध बनाएगी। एलिना इसके लिए भारत आने की भी तैयारी कर रही हैं। 
ब्‍वॉयफ्रेंड को नहीं कोई एतराज

Loading...
एक न्‍यूज वेबसाइट की मानें तो एलिना को यह काम करने में काफी मजा आता है। बताते हैं कि एलिना एक मर्द के साथ तकरीबन 20 मिनट तक शारीरिक संबंध बनाती हैं। इस दौरान वह जिंदगी का पूरा आनंद उठाती हैं। एलिना ने अपने इस शौक को पूरा करने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। फेसबुक पर बकायदा उन्‍होंने अपना एक पेज बनाया है जिसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। एनिया का ब्‍वॉयफ्रेंड भी है लेकिन उसे एनिया के इस शौक से कोई एतराज नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com