14 साल बाद अक्षय और शाहरुख नजर आयेगे साथ

14 साल बाद अक्षय और शाहरुख नजर आयेगे साथ, सलमान-अजय भी होगे शामिल

साल 2017 को एक खास बात के लिए याद रखा जाएगा. बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा पूरे 14 साल बाद होगा. इस घटना का कनेक्शन सलमान खान और शाहरुख खान के साथ ही अक्षय कुमार से भी है. यही नहीं, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी इसमें शामिल हैं.14 साल बाद अक्षय और शाहरुख नजर आयेगे साथ

दरअसल, 2017 में इन सभी सितारों की दो या इससे ज्यादा फिल्में रिलीज हो रही हैं और वो भी इनकी मनचाही डेट्स पर. ऐसे में अपनी स्टारपावर दिखाने का इनके पास पूरा चांस है.

खान दोस्तों की दो फिल्में सलमान खान और शाहरुख खान की एक एक फिल्म रिलीज हो चुकी है. शाहरुख खान की रईस जहां बॉक्स ऑफिस पर औसत रही वहीं सलमान खान की ट्यूबलाइट एक दम फ्यूज साबित हुई.

ऐसे में अब शाहरुख खान जब हैरी मेट सेजल से उम्मीद लगाए हैं. वहीं सलमान की नजरें लगी हैं दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है पर.

अक्षय कुमार अपनी फॉर्म में

अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी और नाम शबाना आ चुकी हैं. नाम शबाना में हालांकि उनका कैमियो था. जॉली एलएलबी जहां हिट रही वहीं नाम शबाना का बिजनेस भी ठीक रहा. अब अक्षय की आने वाली फिल्म है टॉयलेट एक प्रेम कथा. जिससे उनको काफी उम्मीद है. हालांकि अक्षय अक्सर साल में 3 से 5 फिल्में लेकर आते ही हैं. ऐसे में उनके लिए यह कोई नई बात नहीं है. हां, बाकी स्टार्स के साथ 14 साल बाद एक साल में कम से कम दो रिलीज लेकर आना बॉलीवुड के लिए बड़ा इत्तेफाक है.

10वीं पास छात्राओ के लिए निकली सरकारी नौकरी, होगी 90 हजार सैलरी

अजय देवगन की दो फिल्में

अजय देवगन की साल की पहली छमाही में कोई फिल्म नहीं आई है. लेकिन अब बादशाहो और गोलमाल अगेन के साथ वह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं.

साल 2003 में इन चारों सुपर स्टार्स की 12 महीनों में दो फिल्में रिलीज हुई थीं. वैसे तब से लेकर अब तक में एक बड़ा फर्क ये आया है कि अजय देवगन जहां पहले साल में 3-4 मूवीज करते थे, अब वह एक या दो पर आ गए हैं. वहीं अक्षय औसतन 3 से 5 फिल्में हर साल लेकर आते हैं.

सलमान और शाहरुख की भी बीते ज्यादातर वर्षों में बड़ी फिल्म का औसत एक ही रहा है. देखें चार्ट –

स्टार                  2003                                        2017

अक्षय कुमार      अंदाज, तलाश                          टॉयलेट एक प्रेम कथा, जॉली एलएलबी

सलमान खान    बागबां, तेरे नाम                        ट्यूबलाइट, टाइगर जिंदा है

शाहरूख खान     चलते चलते, कल हो ना हो         रईस, जब हैरी मेट सेजल

अजय देवगन     भूत, कयामत, परवाना, जमीन    गोलमाल अगेन, बादशाहो

वाकई फैन्स के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है. अब देखते हैं कि इनमें से कौन बॉक्स ऑफिस पर अपनी सुपर स्टार पावर दिखाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com