13 दिसंबर को भारत मे लॉन्च हो सकता है मेटल बॉडी वाला Moto M

motom1024मोटोरोला भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. हाल ही में यह चीन में लॉन्च हुआ था और जल्द ही यह भारत आएगा. यह स्मार्टफोन Moto M है जिसके बारे में हमने आपको पहले भी बताया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक Moto M मुंबई के एक इवेंट में 13 दिसंबर को लॉन्च होगा.

यह स्मार्टफोन मोटोरोला के सिग्नेचर स्टाइल से अलग होगा, क्योंकि इसकी बॉडी मेटल की है. इससे पहले तक कंपनी इस रेंज के प्लास्टिक बॉडी वाला स्मार्टफोन ही लाती थी. चीन में इसकी कीमत लगभग 290 डॉलर है यानी भारत में इसकी कीमत 18 से 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है. लेकिन अगर इसकी कीमत 20 हजार के ऊपर हुई तो मामला उल्टा पड़ सकता है, क्योंकि Moto Z Play जो कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन का सस्ता वाला वैरिएंट की कीमत भारत में 25 हजार है. ऐसे में लोगों के लिए मुश्किल हो सकती है.

यह स्मार्टफोन वाटर और डस्ट प्रूफ है. स्पेसिफिकेशन्स भी कमोबेश वैसे ही हैं जो लीक हुए थे. इसमें MediaTek Helio P15 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी स्क्रीन फुल एचडी है और इसकी साइज 5.5 इंच है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है और इसकी बैटरी 3,050mAh की है. इसके अलावा इसमें डॉल्बी साउंड का सपोर्ट भी है जैसा पहले लेनोवो के स्मार्टफोन्स में भी देखने को मिलता है. इसमें एंड्रॉयड मार्शमैलो दिया गया है और फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह स्टॉक है या फिर में इसमें मिलावट है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com