10 साल बाद सलमान खान ने खोल दी बॉबी देओल की किस्मत

लंबे समय बाद बॉबी देओल ने फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ से वापसी की थी। श्रेयस तलपड़े की इस फिल्म में बॉबी ने अपने बड़े भाई सनी देओल के साथ काम किया। ये एक कॉमेडी फिल्म थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई।
बॉबी को उम्मीद थी कि इस फिल्म के बाद उनके करियर में उछाल आएगा। आपको बता दें कि अब उनकी ये उम्मीद पूरी होती नजर आ रही है। बॉबी देओल को एक बहुत बड़े बैनर की बड़ी फिल्म ऑफर हुई है।
कमाल की बात ये है कि ये फिल्म खुद सलमान खान ने उन्हें ऑफर की है। सलमान ने बॉबी को ‌’रेस 3′ के लिए साइन किया है। रेस और रेस 2 का बजट करीब 220 करोड़ रुपए था। इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के करीब होगा। बॉबी के लिए इतनी बड़े बजट की फिल्म में काम करना हैरानी की बात है।
इस बात का खुलासा फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने किया है। रमेश तौरानी ने कहा, ‘मैं पहले भी बॉबी के साथ सोल्जर और नकाब फिल्म में काम कर चुका हूं। उनके साथ मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है। वो बहुत प्रोफेशनल हैं और अपना काम अच्छे से करते हैं।’
तौरानी ने ये भी बताया कि फिल्म में बॉबी एक ऐसा रोल प्ले करेंगे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया। बॉबी को ये फिल्म मिलने के साथ उनकी लॉटरी लग गई है। लंबे समय से वो ऐसी बड़ी फिल्म का इंतजार कर रहे थे। फिल्में ना मिलने के कारण वो डिप्रेशन में भी चले गए थे। बता दें कि बॉबी पिछले 10 साल से एक हिट के तरस रहे थे। बड़े बजट की फिल्म के उन्हें मोटी फीस भी मिलेगी।
 

फिल्म में सभी कैरेक्टर ग्रे शेड में नजर आएंगे। सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर के बाद अब बॉबी भी फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन को भी फिल्म ऑफर की गई थी।
 

अमिताभ ने सलमान की इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। बिग बी के पास अभी इतनी फिल्में हैं कि उनके पास और कोई फिल्म करने का समय नहीं है। बिग बी की अपकमिंग फिल्‍म ‘झुंड’ की शूटिंग ‘रेस 3’ की शूटिंग के समय ही शुरू होगी।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com