1 बच्चे के पिता हैं सलमान, 10 साल पहले हुई थी शादी

images-26सलमान खान के बारे में आप जानते ही होंगे पर क्या आप जानते हैं कि सलमान खान की शादी आज से 10 साल पहले हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है।

असल में खबर यह है कि 10 साल पहले सलमान की शादी एक विदेशी महिला से हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। कहा जा रहा है कि सलमान ने एक विदेशी महिला से शादी 10 साल पहले कर ली थी पर यह असल जिंदगी में नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म “ट्यूबलाइट” में वह एक शादीशुदा व्यक्ति का किरदार निभा रहें हैं, इसलिए यह खबर आजकल जोरों पर चल रही है कि सलमान की शादी हो चुकी है। सलमान इस फिल्म की शूटिंग मनाली में कर रहें हैं।
इस फिल्म के एक सीन में यह दिखाया गया है कि एक चीनी मूल की महिला उनके पास आकर उन्हें उनके छोटे से बच्चे को मिलाने पहुंचती है, पर वे उस महिला के सभी दावों को खारिज कर देते हैं। यह फिल्म 1962 में लड़े गए भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है और इस फिल्म में सलमान का डबल रोल है। इस फिल्म में सलमान एक भारतीय फौजी के रोल में हैं तथा दूसरे रोल में वे एक अमीरजादे बने हुए हैं।
चीन की महिला का यह बच्चा असल में फौजी सलमान का होता है और युद्ध के करीब 10 साल बाद में वह चीनी महिला इस बच्चे को लेकर गलती से अमीर सलमान के पास में पहुंच जाती है जो कि उसके सभी दावों को खारिज कर देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com