फ़िल्म जगत में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर सिंगर की पत्‍नी ने किया सुसाइड

मित्रों साल 2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी हद तक बुरा साबित हुआ है. एक के बाद एक कई सेबेब्स की मौत हो चुकी है. पिछले महीने हुई श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसे कई सेलिब्रेटी हैं जिनकी मौत हो गई. सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स की मौत को लेकर खबरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एकऔर फेमस पंजाबी सिंगर की पत्नी ने खुदकुशी कर ली है जिसके चलते देर रात उसकी मौत हो गई है. आइये जानते हैं कौन हैं वो.

इस शख्स की बेटी थी

पंजाबी साहित्य अजमेर सिंह औलख को कौन नहीं जानता होगा ? अजमेर औलख को कैंसर की बीमारी थी जिसके कारण उनका कुछ समय पहले ही निधन हो गया था, लेकिन अब उनकी बेटी की मौत की खबर से पंजाबी साहित्य जगत में शोक की लहर फैल गई है. पंजाब के मशहूर साहित्यकार अजमेर सिंह औलख की बेटी और मशहूर पंजाबी सिंगर की पत्नी सोहज औलख के सोसाइट का मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार सोहज अपने बेटे के साथ बैंक पैसे निकलवाने के लिए गई थी. जब वो अपने घर वापिस आई तो वो अपने कमरे में चली गई. कुछ घंटो बाद जब वो अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उनका बेटा उनको देखने चला गया. जब बेटे ने अपनी मां को पंखे से लटकाते देखा तो वह चिल्लाने लगा और घर के सभी फैमली मेंबर वहां आए और सोहज को उतारकर अस्पताल में ले जाया गया जिसके बाद डॉक्टर ने सोहज को मृत घोषित कर दिया

जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त गुरविंदर बराड़ गायकी के प्रोग्राम के लिए बाहर गए हुए थे. गुरविंदर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम है जिन्होंने काफी सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं

जब इस बात की पूछताछ उनके फैमली मेंबर से की गई तो उन्होंने कहा वह अपने पिता के निधन की वजह से काफी दुखी थी. उन्होंने कहा कि जब सोहज के बेटे ने अपनी मां को पंखे पर लटकते देखा तो वह चिल्लाने लगा जिसके वजह से हम उसके चिल्लाने पर वहां पहुंचे तब हमे पता चला कि सोहज ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com