एयर इंडिया के क्रू मेंमर को होटल में दिखा 'भूत',कहा-हमारा होटल है और फिर...

एयर इंडिया के क्रू मेंमर को होटल में दिखा ‘भूत’,कहा-हमारा होटल है और फिर…

एयरइंडिया के डिप्टी चीफ केबिन क्रू ने मैनेजमेंट को चिट्ठी लिख कर कहा है कि अमेरिका के शिकागो में ठहरने को जो हो़टल दिया गया है उसमें इंसान नहीं बल्कि भूत रहते हैं।एयर इंडिया के क्रू मेंमर को होटल में दिखा 'भूत',कहा-हमारा होटल है और फिर...

जरा सोचिए अगर आपके कमरे में  अचानक सामान हिलने लगे। अचानक आपको अजीबो-गरीब आवाजें सुनाई देने लगे तो आप क्या करेंगे। कुछ ऐसी ही हैरान करने वाली घटना हुई एयर इंडिया के केबिन क्रू के  साथ। जी हां- एयर इंडिया के केबिन क्रू को शिकागो के होटल में ‘भूत’ दिखाई दिया जिसके  बाद  पूरे होटल में अफरातफरी मच गई। 

USA के हजारों करोड़पति, इस वीडियो को डिलीट करना चाहते हैं, देखिए ऐसा क्या इसमें…

दरअसल, एयर इंडिया के क्रू ने शिकागो के एक होटल और उसके बेडरूम में ‘भुतहा’ गतिविधियां महसूस करने का दावा किया है। क्रू ने होटल को बदलने की मांग करते हुए एक खत लिखकर इस घटना के बारे में एयर इंडिया के मैनेजमेंट को बताया है। डिप्‍टी चीफ केबिन ने चिट्ठी में लिखा गया है कि क्रू के सभी सदस्य काफी डरे हुए हैं। उनके कमरों में अचानक अजीब तरह की डरावनी आवाज़, रोशनी और गंध भर जाती है।  एयर इंडिया के क्रू मेंबर्स ने दावा किया है कि उनके कमरे और बेडरूम में उन्होंने  दिल दहला देने वाली घटनाएं महसूस की हैं। 

डेप्युटी चीफ ने चिट्ठी में लिखा है, ऐसे अधिकांश क्रू मेंबर है जिन्होंने होटेल में इस तरह की घटनाएं महसूस की है। उन्होंने बताया कि यहां कोई भी अकेले नहीं सोता है। क्योंकि अकेले सोने में डर लग रहा था। यहां जो भी आता है कमरा शेयर करके सोता है। उन्होंने लिखा है कि वह इस होटेल में नवंबर 2016 से ही आ रहे हैं और हर बार ऐसा ही कुछ घटा। उन्होंने तुरंत होटल को बदलने की मांग की है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com