हिम्मत से छात्रा ने सिखाया ऐसा सबक कि वहशी टेंपो ड्राइवर को याद आई नानी

बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा ने साहस का परिचय देकर न सिर्फ खुद को छेड़छाड़ होने से बचाया बल्कि ऐसा करने वाले टेंपो चालक को सबक भी सीखा दिया।
हिम्मत से छात्रा ने सिखाया ऐसा सबक कि वहशी टेंपो ड्राइवर को याद आई नानीवह चालक की बगल वाली सीट पर बैठी थी। चालक ने उससे छेड़छाड़ की तो वह चलते टेंपो से कूद गई। हालांकि उसे चोट नहीं आई। शोर मचाने पर लोगों ने टेंपो का पीछा कर चालक को पकड़कर पीट दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

ओखलकांडा इलाके की छात्रा यहां अपनी रिश्तेदारी में रहती है और एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। रविवार की शाम वह अपने भाई को रेलवे स्टेशन लालकुआं छोड़ने गई थी। वापसी में टेंपो यूके 04 टीए 8926 से लौट रही थी। चालक ने उसे अपनी बगल वाली सीट पर बैठाया था।

छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज

छात्रा के अनुसार लालकुआं पार करने पर चालक अश्लील हरकतें करने लगा। उसने विरोध किया मगर वह नहीं माना। खुद को घिरता देख वह डिपो नंबर पांच के पास टेंपो की गति धीमी होने पर कूद गई। इसके बाद उसने शोर मचा दिया।

लोगों के पहुंचने पर उसने वाकया बताया तो टेंपो का पीछा किया गया। बेरीपड़ाव से पहले बंद पड़ी जलपैक फैक्ट्री के पास टेंपो चालक को पकड़ लिया गया। लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

चालक ने अपना नाम आरिफ  निवासी बनभूलपुरा लाइन नंबर 12 बताया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। चौकी इंचार्ज विमल मिश्रा ने बताया कि आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com