हल्दी की एक गाँठ बना सकती है आपको मालामाल, जानिए कैसे...

हल्दी की एक गाँठ बना सकती है आपको मालामाल, जानिए कैसे…

कभी कभी ऐसा होता है की कुंडली में कोई दोष होने पर नौकरी से जुडी कई समस्याओ का सामना करना पड़ता है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो इस समस्या को दूर करने के लिए हमारे ज्योतिषशास्त्र में कुछ उपाय बताये गए है.जिनको करने से ग्रहदोष दूर हो जाते है और नौकरी में आ रही सभी बाधाएं दूर हो जाती है.हल्दी की एक गाँठ बना सकती है आपको मालामाल, जानिए कैसे...अभी-अभी: प्रियंका को यूपी के सीएम ने दी बड़ी जिम्मेदारी, राजी हो गये राहुल

1-अगर आपकी नौकरी आपकी पसंद की नहीं है तो अपनी पसंद की नौकरी पाने के लिए सोमवार के दिन शिवजी की पूजा करे. और उनको ग्यारह शमी के पत्ते चढ़ाये. शिवजी को शमी के ग्यारह पत्ते अर्पित करने से बहुत जल्दी ही आपको आपकी पसंद की नौकरी मिल जाएगी.

2-अगर आप अपनी नौकरी में तरक्की पाना चाहते है तो गुरुवार के दिन बृहस्पतिदेव को हल्दी की एक गांठ चढ़ाये. और पीले रंग के फूलो से उनकी पूजा करे, ऐसा करने से आपको आपकी नौकरी में तरक्की मिलने की संभावनाए बढ़ जाएगी.

3-अगर काफी प्रयासों के बाद भी आपको नौकरी न मिल रही हो तो गणेशजी की पूजा सच्चे मन से करे और उनको दूर्वा की 21 गांठे चढ़ाये, जब आपको इंटरव्यू के लिए जाना हो तो गणेशजी पर चढ़ी एक दूर्वा को अपनी जेब में रख ले. ऐसा करने से आपको नौकरी मिल जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com