लुधियाना: में मां-पत्नी-बेटी की हत्या के बाद सुसाइड, सच आया सामने

man-committed-suicide-after-tripple-murder-in-ludhiana_1469800994लुधियाना में एक ही परिवार की मुखिया संदीप, उसकी मां और पत्नी समेत बेटी के खून सने शव बरामद हुए थे। मामले की जांच में बड़ा चौंकाने वाला सच सामने आया है।

बीआरएस नगर स्थित ई-ब्लॉक की कोठी नंबर 654 में मांगट परिवार मृत मिला। पुलिस दो पहलुओं से जांच कर रही है। एक तो ये कि संदीप ने मां बेटी और पत्नी की हत्या करने के बाद सुसाइड कर ली। दूसरा ये कि कुछ लोग घर में घुसे और चारों की हत्या कर दी, जबकि कोठी में भारी मात्रा में कैश, सोने के गहने और अन्य कीमती सामान है। ऐसे में हत्या करने का कारण भी क्या होगा?

रिपोर्ट के मुताबिक दो तरह के हथियारों से गोलियां चलाई गईं और इस दौरान तेजधार हथियार से भी वार किए गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फोरेंसिक टीमों घटनास्थल से दो तरह की गोलियों के बारूद मिलने और दो से ज्यादा लोगों के वारदात में शामिल होने की बात कह रही है। टीम के अनुसार, आरोपी बाहर के लोग हैं। जिस जगह पर दिनाज की लाश मिली थी, वहां पर छोटी गोली के निशान भी थे।

शनिवार को चारों लाशों के पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल ने किया। इसमें डॉ. गुरिंवदर गरेवाल, डॉ. मिलन वर्मा और डॉ. प्रदीप महिंदरा शामिल थे। पुलिस के मुताबिक, परिवार की अपनी बुजुर्ग मां बचन कौर, पत्नी अमन कौर, बेटी दिनाज कौर को संदीप सिंह ने बंदूक से गोलियां मारने के बाद उसी बंदूक से गोली चला खुदकुशी कर ली थी। चारों को एक ही हथियार से गोली लगी।

वारदात की गवाह नौकरानी पिंकी और सफाई करने वाली अनिता ने शनिवार को कोर्ट में पेश होकर बयान दर्ज करवाए। पिंकी ने कोर्ट में भी वही बयान दिया, जो उसने मौके पर पुलिस को दिए थे। पिंकी ने बताया था कि जब संदीप सिंह अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद बेटी को मारने आया था तो वह अपने पिता की मिन्नतें कर रही थी और उसने पिता का मुकाबला भी किया। पोस्टमार्टम में इस दौरान लगी चोटों के निशान भी उसके शरीर पर मिले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com