स्वतंत्रता दिवस पर लाल किला पर इस बार बच्चों के न आने से पीएम दुखी, देखें- अब तक बच्चों से कैसे मिलते थे मोदी

स्वतंत्रता दिवस की 73वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी लालकिले से लगातार सातवीं बार तिरंगा ध्वज फहराने के बाद देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने कोरोना संकट के कारण लालकिले के समारोह स्थल पर बच्चों के नहीं जुटने पर दुख व्यक्त किया। बता दें कि पीएम मोदी नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हर बार अपना भाषण खत्म करने के बाद कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित स्कूली बच्चों के बीच पहुंच जाते थे। वे बच्चों से मिलने से खुद को रोक नहीं पाते थे। पीएम मोदी को देखकर बच्चों को भी काफी प्रसन्नता होती थी। बच्चे पीएम मोदी को पूरी तरह से घेर लेते थे।

तभी तो आज लालकिला में बच्चों को अपने बीच न पाकर पीएम मोदी ने दुख व्यक्त किया। बता दें कि बच्चों से मिलने के लिए पीएम अपनी सुरक्षा छोड़कर उनके बीच उतर जाते थे। बच्चों को देखकर पीएम के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिलती थी। पीएम को देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता था। बच्चों की भारी भीड़ अपने फेवरेट प्रधानमंत्री से मिलने के लिए टूट पड़ती थी। कुछ बच्चे तो ऐसे थे जो पीएम का हाथ ही नहीं छोड़ना चाहते थे किसी तरह से उनके सुरक्षा में लगे जवानों ने पीएम को बाहर निकालते थे। आइए देखते हैं 2014 से लेकर 2019 तक पीएम मोदी की वह तस्वीर जब लाल किला से भाषण देने के बाद बच्चों के बीच में होते थे।

स्वतंत्रता दिवस 2019 के मौके पर लालकिला से उतर कर पीएम मोदी सीधे बच्चों के बीच पहुंच गए थे।

स्वतंत्रता दिवस 2018 में पीएम को देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं था।

पीएम मोदी 2017 में जब कई बच्चों को कृष्ण औऱ राधा के भेष में देखा तो उनके खुशी का ठिकाना नहीं था।

स्वतंत्रता दिवस 2016 के मौके पर बच्चों के बीच में पीएम मोदी।

स्वतंत्रता दिवस 2016 के मौके पर बच्चों के बीच में जब पीएम मोदी पहुंचे तो हाथ मिलाने के लिए बच्चे टूट पड़े थे।

स्वतंत्रता दिवस 2014 के मौके पर जब पीएम मोदी पहली बार लाल किला के प्राचीर से देश को संबोधित करने के बाद बच्चों से मिले तो बच्चों के खुशी का ठिकाना नहीं था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com