स्टार किड्स को भी फिल्मों में आने और बॉलीवुड में बने रहने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती: Bobby Deol

फिल्मी दुनिया में स्टार किड्स की अपनी जगह है और उन्हें फिल्मों में लीड रोल पाने के लिए उतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती जितनी एक आप एक्टर को करना पड़ती है। Tiger Shroff को भी रोल आसानी से मिला लेकिन जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करना पड़ी, अब उन्हीं के जैसे Bobby Deol के बेटे भी हैं जो कभी भी फिल्मों में आ सकते हैं।

वैसे इन स्टार किड्स पर निर्माताओं की हमेशा नजर रहती है और वक्त आने पर अपनी फिल्मों में इन्हें लॉन्च भी कर देते हैं। हालांकि, बॉलीवुड की एक और सच्चाई यह भी है कि कई बार फिल्मी सितारों के पिता तो सफल होते हैं लेकिन वो खुद इतने सफल नहीं हो पाते।

फिल्मी दुनिया में नाम कमाने वालों में Bobby deol भी हैं लेकिन वो ऐसा कमाल नहीं दिखा पाए जैसा उनके पिता धर्मेंद्र ने दिखाया। हालांकि, अब खबर है कि पिता की बजाय बेटा बॉलीवुड में कमाल करेगा। हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल के बेटे की जो फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं।

वैसे बॉबी के बेटे आर्यमान के बारे में काफी कम लोग जानते हैं क्योंकि वो अब तक बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहे हैं। साथ ही यह भी साफ नहीं है कि वो फिल्मों में काम करेंगे की नहीं लेकिन उन्हें देखकर लगता है कि वो किसी हीरो से कम नहीं है।

हालांकि, इन दिनों वो अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में आर्यमान हिंदी फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

हालांकि, पिछले साल आई हाउसफुल 4 में बॉबी देओल नजर आए थे और फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉबी ने अपने बेटे को लेकर बड़ा बयान दिया था।

प्रमोशन के दौरान जब मीडिया में बॉबी देओल से पूछा था कि क्या आर्यमान फिल्मों में आ रहे हैं तो बॉबी देओल ने कहा था कि फिल्मों में आना या ना आना पूरी तरह से उनके बेटे की मर्जी पर निर्भर करेगा। बॉबी को लेकर धर्मेंद्र ने भी यही बात कही थी।

Bobby Deol ने कहा कि मैंने कभी उन्हें फोर्स नहीं किया और वो जो भी रास्ता चुनेंगे उससे मुझे खुशी होगी हालांकि, हर पिता चाहता है कि उसके बच्चे उसके नक्शेकदम पर चलें।उन्होंने इस दौरान यह भी कहा था कि स्टार किड्स को भी फिल्मों में आने और बॉलीवुड में बने रहने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com