स्कूल और कॉलेजों में परीक्षा के बाद छात्र-छात्राएं जमकर होली खेली

मेरठ में परीक्षा के बाद छात्र-छात्राओं पर होली का रंग ऐसा चढ़ा। जिधर देखो उधर ही गुलाल उड़ता नजर आया। महिला क्लब और संगठन कार्यक्रमों का आयोजन कर पर्व की खुशियां बांट रहे हैं। वहीं स्कूल और कॉलेजों में परीक्षा के बाद छात्र-छात्राएं जमकर होली खेल रहे हैं।

शुक्रवार को बीट्स ऑफ डांस एकेडमी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चे राधाकृष्ण बनकर पहुंचे। राधा कृष्ण ने बॉलीवुड गीतों पर नृत्य किया। फूलों से होली खेली और डांस का आनंद लिया।

एकेडमी के निदेशक समीर खुर्शीद ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान शाबाज, प्रीति, अर्शी, जूही, साक्षी, प्रेमवदा, वाणी व सकीरत मौजूद रहे।

वहीं गौरी प्ले स्कूल में बच्चे सफेद पोशाक में सजकर आए। शिक्षिकाओं ने गुलाल लगाकर बच्चों को पर्व की शुभकामनाएं दीं। बच्चों ने लघु नाटिका का मंचन किया। गुलाल लगाया और गीतों पर नृत्य किया। प्रधानाचार्य अनुराधा बरार ने बच्चों को होली का महत्व बताया। चेयरपर्सन पल्लवी भारद्वाज ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया।

उधर, किड्जी स्कूल जागृति विहार में बच्चों ने नृत्य, गायन, वादन व अभिनय आदि गतिविधियों में भाग लेकर इनाम जीते। सीनियर केजी के बच्चों को विदाई भी दी गई। डॉ. मीनाक्षी अर्जुन ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया। प्राची, दीपिका, ज्योति, राखी, डॉली व शाज़िया ने सहयोग दिया।

मेट्रो पब्लिक स्कूल में इकोफ्रेंडली तरीके से होली मनाई गई। कक्षा प्री नर्सरी से कक्षा दस तक के विद्यार्थियों ने एक-दूसरे के ऊपर पुष्प वर्षा की। विद्यालय के प्रबंधक प्रमोद दीक्षित एवं प्रधानाचार्या सपना नामदेव सहित समस्त शिक्षकों ने भी विद्यार्थियों के साथ इकोफ्रेंडली होली खेलते हुए संगीत का आनंद लिया। कार्यक्रम में श्यामलता, संध्या, मीनाक्षी, निर्मला, ज्योति, नीतू, सरिता, सोनिया, कविता, सचिन, आदित्य मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com