NDIrbxTxe nxtRo ;tu Rm ;hn =ct ýyt :t rJsg> ---- mkckr"; mbtath - sc˜vwh> mtu hnu Ôgr¢; fUtu rbxTxe bü fUh r=gt rsk=t =VUl, 8 Dkxu ct= vwr˜m lu rlfUt˜t

सो रहे व्यक्ति को मिट्टी में कर दिया जिंदा दफन, 8 घंटे बाद पुलिस ने निकाला

दिनभर की थकान के बाद खाली मैदान में सुकून की नींद सो रहे मजदूर पर रात में एक डंपर मिट्टी डाल गया। मजदूर पूरी रात मिट्टी में दबा रहा। सुबह करीब साढ़े 8 बजे वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने कुत्तों को मिट्टी के ढेर से हाथ खींचता देखा, जिसके बाद उन्होंने लाश होने की संभावना से पुलिस को सूचना दी।

NDIrbxTxe nxtRo ;tu Rm ;hn =ct ýyt :t rJsg>
—-
mkckr”; mbtath –
sc˜vwh> mtu hnu Ôgr¢; fUtu rbxTxe bü fUh r=gt rsk=t =VUl, 8 Dkxu ct= vwr˜m lu rlfUt˜t

मौके पर पहुंची पुलिस ने मिट्टी का ढेर हटवाया तो मजदूर बेहोशी की हालत में निकला। पानी के छींटें पड़ते ही वह होश में भी आ गया। इसके बाद उसे उपचार के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया।

नौदराब्रिज हनुमान मंदिर से लगा नगर निगम का खाली मैदान है। इस मैदान को पिछले कुछ महीनों से मिट्टी और मलबे से पूरा जा रहा है। रविवार की रात बालाघाट निवासी 24 वर्षीय विजय विश्वकर्मा इसी मैदान के कोने में सो रहा था। रात को एक डंपर वहां पहुंचा और उसने पूरी मिट्टी विजय के ऊपर खाली कर दी।

विजय पूरी रात मिट्टी में दबा रहा। सुबह होते ही आसपास के कुत्तों ने मिट्टी के ढेर से एक हाथ निकला देखा तो उसे नोंचना शुरू कर दिया। लेकिन वे ज्यादा नोंच-खसोट मचाते उससे पहले ही आसपास के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सबसे पहले कुत्तों को भगाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी कि मिट्टी के नीचे लाश दबी है।

सूचना पाकर आरक्षक प्रमोद सोनी और आरक्षक राजेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों ने तत्काल कुछ मजदूरों को बुलाया और मिट्टी हटवाने का काम शुरू करवाया। जैसे ही मिट्टी पूरी हटी तो नीचे एक युवक दिखा जो बेहोशी की हालत में रहा। क्षेत्रीय लोगों ने जैसे ही युवक पर पानी के छींटे मारे वह होश में आ गया। इसके बाद बिना किसी पूछताछ के पुलिस ने उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com