सोशल मीडिया पर रंग-बिरंगे गिरगिट का वीडियो हुआ वायरल

आप सभी ने आज तक कई गिरगिट देखे होंगे लेकिन रंग-बिरंगा और खूबसूरत सा दिखने वाला गिरगिट देखा है क्या? अब आप कहेंगे नहीं। वैसे अगर नहीं तो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं रंग-बिरंगा और खूबसूरत सा दिखने वाला गिरगिट। जी हाँ, यह गिरगिट कैलिफोर्निया के एक मोहल्ले के लोगों को मिला और अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के तहत यह गिरगिट इस क्षेत्र का मूल निवासी नहीं था और इसे बचाने के लिए एक सांप स्थानांतरण विशेषज्ञ को बुलाया गया था। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विशेषज्ञ को एक ट्रे के पास जाते हुए दिखाया गया है।

वहीं ट्रे के अंदर एक हरा-लाल गिरगिट दिखाई देता है। इस दौरान जब विशेषज्ञ गिरगिट को ट्रे से उठाने के लिए पहुंचता है, तो वह उसकी बाहों पर रेंगने लगता है। इस बीच, वह शख्स कहते हुए सुनाई देता है, “आमतौर पर, मुझे सांप को पकड़ने के लिए फोन आते हैं। लेकिन आज मेरे पास एक फोन आया।।। और सज्जन ने इस दोस्त को पड़ोस में रेंगते हुए पाया।” वैसे यह घटना 11 अक्टूबर, 2021 की है और यह अमेरिका के कैलिफोर्निया के कार्ल्सबैड में हुई थी। इस वीडियो के बारे में मिस्टर आयरलैंड ने समझाया: “हम सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में सांप को स्थानांतरित करते हैं, और प्रति दिन 3-5 कॉल का जवाब देते हैं। यह खास दिन बहुत अलग था। फोन करने वाले ने कहा, कि उसके पास एक अजीब छिपकली है और पूछा कि क्या मैं इसे हटाने आऊंगा। घर पहुंचने पर मैंने पाया कि उसके पास एक पैंथर गिरगिट था, चमकीले रंग का। मुझे पता था कि यह कोई सामान्य कॉल नहीं था। पैंथर गिरगिट केवल मेडागास्कर के मूल निवासी हैं, इसलिए मुझे पता था कि यह किसी का पालतू होना चाहिए।”

अब इस वीडियो को देख लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “मैंने कभी इतने रंग से भरा हुआ नहीं देखा, जैसे कि इसे अभी-अभी पेंट किया गया हो।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com