'सोनू के टीटू की स्वीटी' 60 करोड़ के करीब

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 60 करोड़ के करीब

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को रिलीज हुए दो हफ्ते होने को और फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने आठवें दिन 5.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब वही अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ भी रिलीज हो चुकी है बाउजूद इसके ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ कमाल का बिजनेस कर रही है.

इस फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार: 6.42 करोड़, दूसरे दिन 9.34 करोड़, तीसरे दिन 10.81 करोड़, चौथे दिन 5.17 करोड़, पांचवे दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ थोड़ा गिरा 4.93 करोड़, छठवे दिन 4.41 करोड़, और सातवे दिन 4.86 करोड़, और आखिरी में अपने आठवे दिन 5.83 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. वही फिल्म का निर्देशन ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2′ बनाने वाले निर्देशक लव रंजन ने किया. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के जैसे ही लम्बे लम्बे डायलॉग बोलते नजर आ रहे है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म का बजट सिर्फ 40 करोड़ बताया जा रहा है यही नहीं बल्कि, इस फिल्म में ना कोई सुपरस्टार है और न बिग बजट फिर भी फिल्म दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रही. फिल्म की कमाई देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल हो जाएगी. अब देखना ये है कि, अनुष्का के परी के सामने ये फिल्म और कितनी कमाई कर पाती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com