सैफ अली खान की बेटी के साथ अपने जीजाजी को लॉन्च करेंगे सलमान…

सलमान खान जल्द ही अपने जीजाजी आयूष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. बताया जा रहा है कि यह करण जौहर और सलमान का जॉइंट वेंचर होगा. और इसी फिल्म से ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पटौदी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. सैफ अली खान की बेटी के साथ अपने जीजाजी को लॉन्च करेंगे सलमान...

बताया जा रहा है कि आयूष को बॉलीवुड में लेकर आने पर अर्पिता ने सलमान को कई बार कहा था. लेकिन जब वह नाराज हो गईं तो बहन की जिद के आगे सलमान ने भी घुटने टेक दिए. हालांकि इससे पहले आई खबरों में यह तो तय हो गया था आयूष  को इंस्डट्री में लाने के लिए बड़ी तैयारी की जा रही है लेकिन सलमान इसमें कहां तक इंवॉल्व होंगे, यह जानकारी सामने नहीं आई थी.

इसी के साथ आपको बता दे कि जहां अर्पिता के पति अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हैं वहीं वह फिल्म डी-डे के लिए अपने फ्रेंड्स- वरुण धवन और कार्तिक आर्यन को फिटनेस ट्रेनिंग दे रही हैं.

आयूष का पॉलिटिकल बैकग्राउंड
आपको बता दें कि आयूष शर्मा हिमाचल प्रदेश की एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके दादाजी सुखराम और पि‍ता अनिल शर्मा मंत्री रह चुके हैं. दिल्ली पब्लिक स्कूल से पढ़े आयूष कभी शेफ अनने का सपना देखते थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com