सेल्फी के लिए मुंह बनाया तो महिला ने किशोरी की पिटाई कर दी शुरू

सेल्फी के लिए मुंह बनाया तो महिला ने किशोरी की पिटाई कर दी शुरू

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर सेल्फी लेते समय मुंह बनाने पर भड़की महिला ने किशोरी की पिटाई कर दी। इसके बाद किशोरी ने भी महिला को स्टेशन पर ही पीटना शुरू कर दिया। दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक प्लैटफॉर्म नंबर 3 पर लड़ाई होती रही। इसी बीच शकूरबस्ती दिल्ली से पलवल जाने वाली ईएमयू प्लैटफॉर्म पर आई तो महिला उसमें बैठकर भागने की कोशिश की। किशोरी ने चलती ईएमयू से महिला को खींचने की कोशिश की। इस दौरान ईएमयू में सवार एक यात्री ने उसे धक्का दे दिया, जिससे ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बची। प्लैटफॉर्म पर गिरने की वजह से किशोरी को काफी चोट आई और कुछ देर के लिए वह बेहोश हो गई। हालांकि कुछ देर बाद होश में आने पर किशोरी अपनी रिश्तेदार के साथ बगैर शिकायत दिए घर लौट गई।सेल्फी के लिए मुंह बनाया तो महिला ने किशोरी की पिटाई कर दी शुरू

सेक्टर-21ए निवासी संजू दिल्ली में अपनी बहन के घर गई थीं। संजू अपनी बहन के यहां से रविवार सुबह उनकी करीब 15 साल की बेटी आरती के साथ प्लैटफॉर्म नंबर 3 पर एक ट्रेन से उतरीं। ट्रेन से उतरने के बाद आरती प्लैटफॉर्म पर सेल्फी लेने लगीं। काफी देर तक आरती मुंह बनाकर सेल्फी लेती रहीं। इस दौरान पास में ही पलवल जाने के लिए शकूरबस्ती ईएमयू का एक महिला इंतजार कर रही थी। महिला को लगा कि आरती उसे देखकर मुंह बना रही है। यह बात उसे नागवार गुजरी और आरती से कहासुनी होने लगी। यात्रियों ने बताया कि इस बीच महिला ने आरती के साथ मारपीट शुरू कर दी। संजू ने अन्य यात्रियों के साथ छुड़ाने की कोशिश की। 

मारपीट के बीच ही प्लैटफॉर्म नंबर 3 पर शकूरबस्ती-पलवल ईएमयू आ गई। बताया जाता है कि किसी तरह महिला उसमें बैठ गई तो आरती ने चलती ट्रेन से खींचने की कोशिश की। इस दौरान किसी यात्री ने आरती को धक्का दे दिया, जिससे वह प्लैटफॉर्म पर गिर गई। फरीदाबाद स्टेशन पर ईएमयू का 30 सेकंड का स्टॉपेज है, लेकिन इस घटना की वजह से करीब 5 मिनट तक खड़ी रही। प्लैटफॉर्म पर गिरने की वजह से आरती के कंधे समेत कई जगह गहरी चोट आई। घटना में वह बेहोश हो गईं तो प्लैटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों ने बेंच पर लिटा दिया। 

मारपीट की सूचना पर जवान तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर जांच की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com