सेना और पुलिस ने सुरक्षा की तैयारी, गणतंत्र दिवस पर परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर

indian-army_1480395842आगामी गणतंत्र दिवस में किसी भी तरह के खलल से निपटने को सेना और पुलिस ने मिलकर मंथन किया। नगरोटा स्थित व्हाइट नाइट कोर मुख्यालय में सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के बीच बैठक हुई, जहां सुरक्षा को मजबूत करने और किसी तरह की आतंकी घटना से निपटने कर रणनीति बनाई गई। 
 
कोर के जीओसी एके शर्मा, पुलिस महानिदेशक एसपी वैद, आईजी जम्मू दानेश राणा, मंडलायुक्त पवन कोतवाल, आईजी बीएसएफ, आईजी सीआरपीएफ और सेना एवं सुरक्षा एजेंसियों के कई अधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया।

गणतंत्र दिवस को बिना किसी घटना के कामयाब बनाने के लिए संयुक्त रणनीति तैयार की गई। सेना के जीओसी ने कहा कि पीरपंजाल क्षेत्र में सेना पूरी तरह से सक्रिय है, जिससे सांप्रदायिक सौहार्द्र और कानून व्यवस्था बनाए रखने पर ध्यान दिया जा रहा है। 

एलओसी और सीमा पर भी एलर्ट होंगे सुरक्षाबल

सेना नियंत्रण रेखा और अन्य जगहों पर किसी भी तरह की घुसपैठ और घटना से निपटने की हर तरह की चुनौती के लिए तैयार है। वहीं डीजीपी और सेना जीओसी ने सभी सुरक्षा एजेंसियां के साथ मिलकर काम करने के बंदोबस्त पर संतुष्टि जताई।
साथ ही सभी को तालमेल बढ़ाकर काम करने के लिए कहा। हालांकि बैठक में यह भी कहा गया कि सभी सुरक्षा बलों को और अधिक सक्रियता बढ़ाने की जरूरत है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com