सेक्स में लिप्‍त पाई गई ‘गेम्‍स ऑफ थ्रोन्‍स’ की यह अभिनेत्री

games_of_thrones_13_06_2016अमेरिका के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक ‘गेम्‍स ऑफ थ्रोन्‍स’ की अभिनेत्री के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल, इस शो के पहले और दूसरी सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री सईदा वोराजी असल जिंदगी में भी वेश्‍यावृत्ति के धंधे में लिप्‍त पाई गई हैं।

एक स्‍थानीय अखबार द्वारा किए गए इस खुलासे से पता चला है कि सईदा इंटरनेट के जरिए से यह वेश्‍यावृत्ति का धंधा करती थीं। उन्‍होंने ऑनलाइन अपना नाम ‘सहारा नाईट’ रख रखा था।

41 वर्षीय अभिनेत्री सईदा वोराजी ग्राहक से एक बार यौन संबंध बनाने के लिए तकरीबन 85 हजार रुपये लेती हैं। इसके साथ ही शरीर के मसाज और भी अन्‍य तरह के कामों के लिए वे अलग-अलग कीमतें वसूल करती हैं।

सईदा के पास ग्राहक बनकर गए अखबार के एक रिपोर्टर ने यह पूरा स्टिंग ऑपरेशन किया है। जब रिपोर्टर उनके घर गया तो उन्‍होंने उससे छह हजार रुपये में मसाज और तकरीबन 85 हजार रुपयों में फुल सेक्‍स करने की बात की।

सईदा ने बताया कि ‘गेम्‍स ऑफ थ्रोन्‍स’ शो में वे काफी लोकप्रिय हो गई थीं। लेकिन इसके बावजूद सड़कों पर काफी कम ही लोग उनकी शक्‍ल से उन्‍हें पहचानते थे। अपनी वेबसाइट पर सईदा ने ग्राहकों के लिए अलग-अलग कीमत भी लिख रखी है। वेबसाइट पर सबसे कम कीमत चार हजार रुपये लिखी गई है।

मालूम हो कि सईदा ने ‘गेम्‍स ऑफ थ्रोन्‍स’ टीवी शो के दूसरे और तीसरी सीरीज में भी वेश्‍या का किरदार निभाया था। यह किरदार काफी ज्‍यादा लोकप्रिय हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com