सुबह इस समय सेक्स करने से होते हैं ये लाभ जिनके बारे में जान के करेंगे सेक्स आप सुबह ही ……..

सेक्स हर किसी की लाइफ में बेहद जरूरी होता है। साथ ही पत्नि-पत्नी के रिश्ते को कायम रखने के लिए भी सेक्स बेहद जरूरी होता है। वहीं जिन कपल्स के बीच शारीरिक संबंध अच्छे नहीं होते हैं वहीं दूरियां पैदा होनी शुरू हो जाती है। साथ ही वो रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता है। लेकिन हमारे आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सबुह सेक्स करने के कितने फायदें होते हैं।सेक्स हर किसी की लाइफ में बेहद जरूरी होता है। साथ ही पत्नि-पत्नी के रिश्ते को कायम रखने के लिए भी सेक्स बेहद जरूरी होता है। वहीं जिन कपल्स के बीच शारीरिक संबंध अच्छे नहीं होते हैं वहीं दूरियां पैदा होनी शुरू हो जाती है। साथ ही वो रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता है। लेकिन हमारे आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि सबुह सेक्स करने के कितने फायदें होते हैं।    सुबह का समय सेक्स करने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। इस समय दिमाग एकदम फ्रेश होता है और अगर इस समय शारीरिक संबंध बनाए जा रहे होते हैं तो पूरा दिन काफी अच्छे से और मजे में गुजरता है।       एक शोध के अनुसार ऐसा पता चला है कि सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाने से ‘फील गुड ओक्सीटोसिन’ शरीर से निकलता है जो कि आपके पार्टनर के साथ कई जन्मों तक बांधे रखता है।    सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाने से शरीर से कई सारे टोक्सिन बाहर निकल जाते हैं और कई तरह की बीमारियों से निजात भी मिल जाता है।

सुबह का समय सेक्स करने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है। इस समय दिमाग एकदम फ्रेश होता है और अगर इस समय शारीरिक संबंध बनाए जा रहे होते हैं तो पूरा दिन काफी अच्छे से और मजे में गुजरता है।

एक शोध के अनुसार ऐसा पता चला है कि सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाने से ‘फील गुड ओक्सीटोसिन’ शरीर से निकलता है जो कि आपके पार्टनर के साथ कई जन्मों तक बांधे रखता है।

सुबह के समय शारीरिक संबंध बनाने से शरीर से कई सारे टोक्सिन बाहर निकल जाते हैं और कई तरह की बीमारियों से निजात भी मिल जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com