सीएम हरीश रावत का केंद्र सरकार पर सौतेले व्यवहार का आरोप

bhtदेहरादून। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर उतराखंड के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है । रावत ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती को टैग कर पूछा है कि वे पहाड़ की बेटी होने का दावा करती हैं, लेकिन क्या वे केंद्र से इस सौतेलेपन को लेकर आवाज उठाएंगी।

दरअसल, आगामी विधानसभा की चुनावी जंग जीतने के लिये केन्द्रीय मंत्री के निशाने पर सबसे ज्यादा मुख्यमंत्री हरीश रावत ही बने हुए हैं। रुद्रप्रयाग और चमोली जिलों में परिवर्तन यात्रा का मोर्चा संभाल रही केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने खुद को उत्तराखंड की बेटी बताया था ।

उमा भारती ने सीएम हरीश रावत पर विकास के मोर्चे पर फ़ेल रहने का आरोप लगाते हुए बेटी के नाते पहाड़ के विकास का ज़िम्मा लेने का दावा किया था। 

सीएम हरीश रावत ने ट्विट कर उमा भारती पर निशाना साधा है। रावत ने कहा कि अगर उमा भारती खुद को उत्तराखंड की बेटी कहती हैं तो बेटी का फ़र्ज़ भी निभाये। सीएम ने केन्द्र पर राज्य के साथ सौतेला बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए उमा भारती को नसीहत दी है कि वे केन्द्र के खिलाफ आवाज उठायें।

बीजेपी आलाकमान की रणनीति है कि उत्तराखंड चुनाव से पहले अधिक से अधिक मंत्रियों को प्रदेश की जमीन पर उतारकर माहौल बनाया जाये। साफ है आने वाले दिनों में केन्द्रीय मंत्रियों बनाम मुख्यमंत्री की इस जंग में पहाड़ की राजनैतिक माहौल में और गरमी आएगी ।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com