सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने किया यह बड़ा दावा

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के 80 दिन गुजर जाने के बाद उनके पिता बलकार सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने सिद्धू के क़त्ल के पीछे कुछ गायकों एवं राजनीतिक लोगों का हाथ बताया है। साथ ही बहुत ही जल्द इसका खुलासा करने की बात कही है। रविवार को मूसेवाला के घर हजारों के आँकड़े में लोग उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे थे। इस अवसर पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने उन लोगों को संबोधित करते हुए बोला कि उसके बेटे की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने थोड़े समय में ज्यादा तरक्की कर ली थी। 

आगे उन्होंने कहा कि सिद्धू की हत्या के जिम्मेदार कुछ गायक भी हैं, जो नहीं चाहते थे सिद्दू अच्छा गाए। मगर सिद्धू का क़त्ल करवाने वाले ये गायक अब कभी तरक्की नहीं करेंगे। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने यह भी बोला है कि एक ग्रुप ने सिद्धू के गानों को लेकर सभी को गुमराह किया। यहां तक कि सरकार को भी गुमराह किया गया, क्योंकि उसने एक गीत में बोला था- ”जो लोग अपनी घरवाली को संभाल नहीं सकते, वो मुझे सलाह देते हैं।” जबकि इसका भी गलत अर्थ निकाला गया। 

वही घर पर उपस्थित व्यक्तियों से सिद्धू के पिता ने कहा कि थोड़े वक़्त के करियर में प्राप्त हुई शोहरत के चलते कुछ लोग यह चाहते थे कि सिद्धू जो भी करें, वह उनके जरिए करे। लेकिन वह जितनी देर रहा खुद के दम पर रहा और मेरी भी जितनी जिंदगी है, इसी प्रकार जीऊंगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू जब कनाडा में पढ़ने गया था, तो उसके साथ कुछ गलत लोग जुड़कर फायदा लेने की ताक में रहे। सिद्धू के पिता ने कहा कि शीघ्र ही वह उन सबके नाम जनता के सामने रखेंगे जो उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com