सिंतबर को और भी खूबसूरत बना रही हैं प्रियंका चोपड़ा और ऐश्‍वर्या राय

सिंतबर को और भी खूबसूरत बना रही हैं प्रियंका चोपड़ा और ऐश्‍वर्या राय

वैसे तो सितंबर काफी खूबसूरत होता है, जैसे सुहाना मौसम और ऊपर से त्‍योहारों के आने की खुशी. लेकिन ऐश्‍वर्या और प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती इस बार सितंबर को और भी खूबसूरत करने वाली है.सिंतबर को और भी खूबसूरत बना रही हैं प्रियंका चोपड़ा और ऐश्‍वर्या राय

दरअसल यह दोनों एक्‍ट्रेस प्रसिद्ध मैगजीन ग्रेज‍िया और वोग के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं. यह दोनों एक्‍ट्रेस इन मैगजीन्‍स के सितंबर के ईशू के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं.

युवराज की बीवी की ये हॉट तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होगी…

ग्रेजिया मैगजीन इस बार 100 ऐसे लोगों को लिस्‍ट प्रकाशित कर रहा है, जिनके फैशन ने लोगों को प्रभावित किया है और इस लिस्‍ट में ‘मिस वर्ल्‍ड’ रह चुकी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन टॉप पर हैं. वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा वोग मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं. इस मैगजीन ने प्रियंका को ‘अनस्‍टॉपेबल’ कहा है.

‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आ चुकी ऐश्‍वर्या इस कवर पर संचिता के डिजाइनर ड्रेस और जिमी शू के हील्‍स में नजर आ रही हैं. आप भी देखें ऐश्‍वर्या का यह खूबसूरत लुक.बता दें कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पिछले कुछ समय से कई फैशन इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं. अक्‍सर वह अपनी बेटी अराध्‍या के साथ नजर आती हैं.

चाहे कान फिल्‍म फेस्टिवल हो या फिर मेलबर्न में हुआ इंडियन फिल्‍म फेस्टिवल, ऐश हर जगह अपने जलवे बिखेरते नजर आई हैं.वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका कई नेशनल-इंटरनेशनल मैगजीन्‍स में नजर आ चुकी हैं. प्रियंका वोग के कवर पेज पर नजर आ रही हैं. इन दिनों वह अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्‍म ‘इजंट इट रोमांटिक’ की शूटिंग कर रही हैं.प्रियंका जल्‍द ही टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी फिल्‍म सिक्‍कम की ‘पाहुना’ के प्रीमियर के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं. यहां वह अपनी मां के साथ नजर आएंगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com