सास-बहू की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब मचा रही है धूम, लेकिन…….

img_20170110092519Bollywood Actress Aishwarya Rai Bachan और उनकी सास जया बच्चन एक दूसरे को कितना प्यार करती हैं इसका अंदाजा आप ये तस्वीर देखकर लगा सकते हैं।

 एक अवार्ड फंक्शन के दौरान सास-बहू में जितना प्यार देखने को मिला शायद ही इससे पहले कभी देखा गया होगा। इस फोटो में ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन के कंधे पर सर रखे हुए है। यह तस्वीर वायरल हो रही है बता दें कि यह फोटो दरअसल एक अवॉर्ड शो की है। आवॉर्ड समारोह के दौरान ऐश, जया के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आई कि देखने वालों की नजरे उनपर ठहर गईं।
आपको बता दें कि इस समारोह में ऐश्वर्या ने ‘मोस्ट आइकॉनिक परफॉर्मेंस ऑफ द ईयर’ का खिताब भी अपने नाम किया। ये खिताब खुद अमिताभ ने उनको अपने हाथों से दिया। अमिताभ के हाथो से अवार्ड लेने के बाद ऐश्वर्या ने पैर छुआ. इस खास पल को बच्चन फैमिली ने काफी एनजॉय किया।
 
बता दें कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के बोल्ड रोल को देखकर दर्शकों की दिल की धड़कन रूक गई थी वहीं दूसरी तरफ उनके सास-ससुर काफी नाराज थे। सूत्रों की मानें तो इसी वजह से फिल्म के कई इंटिमेट सीन कटवाए भी गए थे। बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या और रणवीर कुछ बोल्ड सीन्स थे, जिसे लेकर बताया जाता है बच्चन फैमिली में काफी विवाद भी हुआ था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com