सावधान: अगर इन महिलाओं के साथ ऐसे बना रहे हैं सम्बन्ध, तो हो जायेंगे नंपुसक !

एक बहुत ही मशहूर और पुरानी कहावत है ” अपनी करनी का फल इसी जन्म में भोगना है ” , ये सिर्फ कहावत नहीं है बल्कि एक ऐसी सच्चाई है जिसे हर हाल में स्वीकार करना होगा ! ये तो भला हो भगवान् का , कि लोगों के अंदर कम से कम इतनी डर-भय तो है कि वो भगवान् से डरते हैं ! आज हर व्यक्ति धड़ल्ले से नाजायज़ और गलत काम कर रहा है , उसके अंदर से भगवान् का डर जा चूका है ! यही वजह है कि संसार में इतनी ज़्यादा दरिंदगी , बेहयाई और बेशर्मी बढ़ गयी है कि हम उसका ज़िक्र भी नहीं कर सकते हैं ! एक बात तो आप जान लें कि इस जन्म में आपके द्वारा किया गया पाप आपको इसी जन्म में भोगना पड़ेगा ! हिन्दू धर्म के एक ग्रन्थ ‘गरुड़ पुराण’ के अनुसार हमारे बुरे कर्मो का फल हमे यही झेलना होगा और मरने के बाद ही असली हमारी असली हिसाब-किताब शुरू होगी ! इस पुराण में यह भी बताया गया है कि किस तरह मृत्यु के बाद हमारी आत्मा धरती से दूसरे लोक तक पहुँचती है और उसे किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस पुराण में हमारे सभी कर्मों जैसे यौन संबंधों का भी वर्णन मिलता है। तो आइये जानते हैं गरुड़ पुराण के अनुसार किस तरह के यौन सम्बन्ध बनाने से कैसे परिणाम भुगतने पड़ते हैं।

इस तरह की औरतें बनती हैं पाप की भागीदारी

शादी से पहले आपने अपनी ज़िन्दगी में क्या-क्या किया है , इस बात का ताल्लुक आपके शादी-शुदा ज़िन्दगी से नहीं है ! आपने अपने पास्ट में जो किया सो किया ! मगर अब जब आपकी शादी हो गयी है तो आपकी वो सारी मौज-मस्तियाँ ख़त्म हो जानी चाहिए क्योंकि अब आप किसी व्यक्ति की पत्नी हैं ! अगर शादी के बाद भी आप किसी दूसरे मर्द के साथ सम्बन्ध बनती हैं तो आप पाप की भागीदार बन रही हैं ! ऐसा बिलकुल ना करें और इनसब गलत चीज़ों से बचें !

इस तरह की महिलाओं को मिलती है भारी सजा

शादी के बाद गैर मर्दों के साथ अनैतिक सम्बन्ध रखने वाली महिलाओं के लिए नर्क में अलग से इंतेज़ाम है ! ऐसी औरत मरने के बाद नर्क में सजा भुगतती है। उसके बाद अगले जन्म में उसे छिपकली, सांप या चमगादड़ के रुप में धरती पर भेजा जाता है !

स्त्री का शोषण करना है अपराध और पाप

ऐसा नहीं है कि इस ग्रंथ में महिलाओं के लिए ही दिशा-निर्देश दिए गए हैं ! यहाँ पर पुरुषो के लिए ख़ास निर्देश दिए गए हैं , गरुड़ पुराण के अनुसार महिलाओं का शोषण करने वाले पुरुषो को भी नहीं बख्शा जाएगा ! ऐसे लोगों को जहन्नुम में बड़ी बेरहमी से सजा दी जाएगी ! ऐसा पुरुष जो किसी किशोरी स्त्री का शोषण करता है। वो भी इस पुराण के अनुसार अपराधी माना जाता है

पुरुषों को भी मिलती है इसकी सजा

ग्रन्थ में इस बात का ज़िक्र है कि ऐसे लोगों के साथ बहुत बुरा होता है ! इन्हे पाप का भागीगर घोषित करने के बाद इन्हे नर्क में धकेल दिया जाता है और फिर वो नर्क की यातनाएं झेलता है ! इसके अलावा अब  अगले जन्म में वो व्यक्ति सांप बनकर पैदा होगा !

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com