सामने आई श्रीदेवी की मौत की असली वजह ,हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से गयी जान…

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया है ये हमारे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रीयो में से एक थी श्रीदेवी की मौत से जहां एक तरफ उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ रही है, वहीं अब खबर आ रही है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है।अब तक बताया जा रहा था कि जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई वो उस समय होटल के कमरे में अकेली थीं। यदि हम श्रीदेवी की ब्यूटी की बात करें तो वे इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती थीं।

दुबई से श्रीदेवी की मौैत पर बड़ा खुलासा सामने आ रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई। फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जारी कर दी गई है। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बाथ टब में गिरीं थीं। मीडिया में उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है।

इसके पहले दुबई के डॉक्टरों ने साफ निर्देश दे दिया था कि दूसरी autopsy नहीं की जाएगी। इसी रिपोर्ट को मान्य समझा जाएगा। इसके बाद ही परिवार वालों को शव सौंप दिया जाएगा। शनिवार रात अपने होटल के कमरे में बेसुध मिली श्रीदेवी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया था। जिसके बाद से ही उनकी मौत पर संशय बरकरार था। अब दुबई के फॉरेंसिक डॉक्टर्स ने जांच में पाया है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था। बाद में शरीर में जहर की जांच के लिए टॉक्सीलॉजी टेस्ट भी किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com