सहारनपुर के डीएम ने दी गला काटने की धमकी, तो वीडियो हो गया वायरल: VIDEO
सहारनपुर के डीएम ने दी गला काटने की धमकी, तो वीडियो हो गया वायरल: VIDEO

सहारनपुर के डीएम ने दी गला काटने की धमकी, तो वीडियो हो गया वायरल: VIDEO

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के जिलाधिकारी का एक गैरजिम्मेदाराना बयान वायरल हुआ है. एक वीडियो में जिलाधिकारी अपने अधीनस्थ पंचायत अधिकारी को धमकाते नजर आ रहे हैं. जिलाधिकारी ने कामकाज में लापरवाही करने पर पंचायत अधिशासी अधिकारी को गला काट लेने की धमकी दे रहे हैं.सहारनपुर के डीएम ने दी गला काटने की धमकी, तो वीडियो हो गया वायरल: VIDEO

पंचायत अधिकारी को धमकाने वाली यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश में नेताओं के ऐसे बयान देने की चर्चा होती थी. विडियो में दिख रहा है कि जिलाधिकारी पीके पांडे सहारनपुर जिले की नगर पंचायत बेहट के कामों की समीक्षा कर रहे हैं. इसी दौरान वह नाराज होते हैं और नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को चेतावनी देते हुए गला काटने की बात कह देते हैं.

बताया गया है कि समीक्षा बैठक के दौरान नगर पंचायत के दस्तावेजों का सत्यापन वक्त पर नहीं करने से जिलाधिकारी पंचायत अधिकारी से नाराज थे. डीएम ने पहले नगर पंचायत अधिकारी को धमकाया. बात यहीं नहीं रुकी. उनकी ओर से चेताया गया कि जल्दी काम करो, नहीं तो गला काट दिया जाएगा,’ हालांकि, वीडियो में इस दौरान जिलाधिकारी का बर्ताव सामान्य नजर आ रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com