ससुर मौका पाकर घुसा बहु के कमरे में और करने लगा ऐसी हरकत, जिससे सुन के आप दंग रह जायेंगे !

वैसे तो इस समाज में आए दिन लड़कियों से बदसलूकी के अपराध तेज़ी से बढ़ रहे है मगर जो वारदात हम आपको आज बताने जा रहे है वो इंसानियत के साथ साथ रिश्ते नाते की भी धज्जियां उखाड़ देती है। ससुर को बाप तो सांस को मां का दर्जा दिया गया है जो अपने बच्चे की तरह उनकी गलतियों और समाज से जुड़ी संस्कृति से वाकिफ करती है। मगर जब आप ऐसे इस वाक़ए को सुनेंगे तो आपका रूह कांप उठेगा। हमारे समाज में इस तरह के दरिंदे आज भी समाज को अपनी गंदी नियत से गंदा कर रहे है।एक ऐसी नापाक करामात जो बाप बेटी के प्यार भरे रिश्ते को झकझोर दिया है।

यूपी की है यह वारदात।

जहां भाजपा की सरकार में मोदी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान और कई तरह के ऐसी योजनाओं की शुरुआत अपनी सरकार में समाज को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए कर रहे हैं तो वहीं यूपी राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भाजपा के ही एक अहम नेता हैं वह भी यूपी को गंदी नियत वाले से मुक्त कराना चाहते हैं। यूपी में भाजपा की सरकार के बनने के बाद से एंटी रोमियो स्क्वायड जैसे कई नियम भी बनाए गए जिसके तहत लड़कियां इस राज्य में सुरक्षित महसूस कर सकें। मगर जब घर में ही दरिदा बैठा हो तो देश का क्या होगा। बाप की उम्र के ससुर ने अपनी हवस मिटाने के लिए रात को घर पर अकेली बहू पर ही हाथ साफ करने की कोशिश की।

ससुर ने अपनी बहू को ही कर दिया निर्वस्त्र।

जहां लड़कियों के साथ नंगा शब्द ही भद्दा लगता है वैसे में एक बूढ़े ससुर ने अपनी बहू से बलात्कार के लिए पूरी तरह नंगा कर ही दिया था कि उस लड़की ने चिल्लहट से खुद की इज्जत को बचा लिया। वैसे भले ही बहू ने अपने चचेरे ससुर की इस गंदी नियत को पूर्ण नहीं होने दिया मगर समाज में वो और उसका परिवार बदनाम हो गया।

कोतवाली क्षेत्र में शनिवार का है यह मामला।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक परिवार में ही कुछ ऐसा हुआ जिसमें पूरे परिवार का नाक कटा दिया है। शनिवार की रात घर की बहू अकेली घर में थी और रात को वह रसोई में खाना बना रही थी तभी उसके चचेरे ससुर किसी बहाने रसोई में घुस आएं और अपनी बहु से गंदी नियत से बदसलूकी करने लगे। महिला ने ससुर बहू के पवित्र रिश्ते का झांसा देकर उसे रोकने की भी कोशिश की मगर हवस की धुन में उस नापाक इरादे वाले बुरी ने एक बात ना सुने और अपने परिवार की बहू को निर्वस्त्र कर दिया। पीड़िता के रोने-चिल्लाने से आसपास के लोगों के इकट्ठा होने से ससुर भाग निकला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com