ससुर के साथ स्क्रीन शेयर करेगी ये बॉलीवुड की ये बड़ी एक्ट्रेस

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और समांथा के लिए बहुत खास है. दरअसल 6 अक्टूबर को समांथा और नागारुजन के बेटे नागा चैतन्य की शादी है. इसके साथ ही समांथा अपने ससुर नागार्जुन के साथ पहली बार भूत के रोल में दिखेंगी.

उनकी फिल्म ‘राजू गरी गधी 2’ 13 अक्टबूर को दोनों की फिल्म रिलीज होने वाली है. कहा जा रहा था कि नागार्जुन ने इस फिल्म के लिए समांथा का नाम मेकर्स को प्रपोज किया था, लेकिन नागार्जुन ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि समांथा मेकर्स की ही पसंद थी और मैं नहीं चाहता था कि शादी के पहले वो भूत के रोल में दिखें.

नागा और समांथा की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रिति-रिवाज से होगी. हिंदू रीति-रिवाजों से होने वाली शादी में समंथा चैतन्य की दादी की साड़ी पहनेंगी, जबकि क्रिश्चियन वेडिंग के लिए उन्होंने खास ड्रेस डिजाइन करवाई है. इस ड्रेस को उनकी दोस्त और मुंबई की डिजाइनर क्रेषा बजाज ने डिजाइन किया है. इससे पहले उनकी इंगेजमेंट ड्रेस भी क्रेषा ने ही तैयार की थी. जहां तक वेडिंग ड्रेस की बात है, तो ये क्रीम और गोल्ड कलर कॉम्बिनेशन से बनी है.

इसके साथ समांथा ने बहुत सारी जूलरी न लेते हुए सिर्फ नेकपीस और इंगेजमेंट रिंग पहनने का ही फैसला किया है. ये अच्छा भी है, क्योंकि इससे सारा अटेंशन उनकी वेडिंग ड्रेस पर ही रहेगा.

शादी में करीब 150 मेहमानों के आने की चर्चा है. इसके बाद 9 अक्टूबर को हैदराबाद में रिसेप्शन रखा जाएगा.

पहली बार दोनों की मुलाकात साल 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसाव’ के सेट पर हुई थी. साल 2015 में दोनों ने एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया और इसी साल (2017) जनवरी में दोनों ने हैदराबाद में सगाई कर ली.  एक-दूसरे को डेट करने से पहले दोनों के दूसरों से अफेयर्स भी रह चुके हैं. समांथा से पहले नागा चैतन्य का अफेयर श्रुति हासन से रह चुका है. खबरों के मुताबकि, दोनों किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. साल 2013 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

दोनों में इतनी नजदीकियां थीं कि मीडिया में उनकी शादी के चर्चे भी होने लगे थे. दोनों के ब्रेकअप की कहानी भी थोड़ी अलग है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फंक्शन में नागा चैतन्य, श्रुति और उनकी छोटी बहन अक्षरा गए थे. श्रुति को परफॉर्म करने स्टेज पर जाना था. श्रुति ने चैतन्य को कहा कि वो अक्षरा को ले जाएं, लेकिन नागा समय की समस्या के कारण उन्हें नहीं ले जा पाए. इसके बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

समांथा और तमिल एक्टर सिद्धार्थ का अफेयर भी काफी समय तक चला था. दोनों ने जबरदस्त फिल्म में साथ काम किया था, लेकिन 2015 में उनका ब्रेकअप हो गया.

साल 2012 में समंथा को बीमारी का सामना करना पड़ा था, जिसके चलते उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गईं और उन्हें एक्टिंग से 2 महीने का ब्रेक लेना पड़ा था. वो इम्यूनिटी डिसऑर्डर से पीड़ित थीं और एंटीबायोटिक्स ने उन पर काम करना बंद कर दिया था.

खबरों के मुताबिक समांथा और नागा शादी के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे. हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com