सर्दियों में ट्रेडिंग है ओवरकोट, हर ड्रेस के साथ इन सेलिब्रिटीज की तरह कर सकते हैं मैच

सर्दियों में ट्रेडिंग है ओवरकोट, हर ड्रेस के साथ इन सेलिब्रिटीज की तरह कर सकते हैं मैच

सर्दियां आते ही बाजार में तरह तरह के जैकेट से भर जाता है। कुछ लोग शॉर्ट जैकेट कैरी करना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ को ओवरकोट ज्यादा पसंद आता है। जहां एक ओर शॉर्ट जैकेट लोगों की पहली पसंद रहती है तो वहीं लड़कियों के बीच ओवरकोट भी काफी ट्रेडिंग हो गया है। आप इसे किसी भी ड्रेस के साथ इस तरह से मैच कर सकते हैं।सर्दियों में ट्रेडिंग है ओवरकोट, हर ड्रेस के साथ इन सेलिब्रिटीज की तरह कर सकते हैं मैच

अब जरा आप ऐश्वर्या की इस तस्वीर को ही ले लीजिए। इसमें ऐश्वर्या ने लाल रंग का ओवरकोट पहना हुआ है। जो उन पर जच रहा है। एक तस्वीर में ऐश्वर्या ने ओवरकोट को बतौर ड्रेस कैरी किया है तो वहीं दूसरी तस्वीर में जींस पर पहना हुआ है। यानी कि इस मौसम में आप ओवरकोट को किसी भी तरह से कैरी कर सकती है। साथ ही अपने लुक में बदलाव कर सकती है। ओवरकोट के रंग का चुनाव अपनी स्किन टोन के हिसाब से करें तो वो आप पर ज्यादा अच्छा लगेगा। 

जहां एक ओर प्लेन ओवरकोट ट्रेडिंग है तो वहीं आप नेहा धूपिया की तरह इस तरह के चेक में ओवरकोट भी कैरी कर सकती हैं। इसमें नेहा ने जमसूट के साथ लाइनिंग का ग्रे रंग का ओवरकोट पहना हुआ है। जो उन पर काफी सूट कर रहा है। साथ ही हाई बन लुक को इंप्रेसिव बना रहा है। इस तरह से भी आप कोट को ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं। 

सर्दियों में अगर स्टाइल को लेकर कंफ्यूज हैं तो कंगना का ये लुक भी देख लीजिए। कंगना ने डेनिम जींस के साथ सफेद रंग का टॉप पहना हुआ है। इसके साथ हल्के गुलाबी रंग का ओवरकोट उन पर सूट कर रहा है। हालांकि इस ओवरकोट को आप शॉर्ट टॉप के अलावा लॉग टॉप के साथ भी पहन सकती हैं। 

सर्दियों में ड्रेस के मामले में दीपिका का ये स्टाइल भी आपको इंप्रेस कर सकता है। दीपिका ने लाल रंग का ओवरकोट पहना हुआ है जो उन पर सूट कर रहा। वहीं इस तरह का हेयर स्टाइल उनके लुक पर काफी अच्छा लग रहा है। दीपिका ने ओवरकोट के साथ अंदर लाल रंग की ही चेक की लॉग शर्ट भी कैरी की है जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com