सरेआम सिगरेट पीती पकड़ी गई बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस….

images-31टीवी से अपना करियर शुरु करने वाली ऐक्ट्रेस Sara Khan नई Controversy में फंसती नज़र आ रही हैं। क्योंकि उनकी एक ऐसी तस्वीर लोगों के हाथ लग गई, जिसे देखकर लोग हैरान तो हैं ही, साथ ही इसके बारे में चर्चा भी कर रहे हैं।

 हाल ही में हुए एक इवेंट में सारा खान ओने दोस्तों के साथ दिखाई दीं, जहां वो कुछ ऐसा करती पकड़ी गईं, जो लोग सरेआम करने से डरते हैं। आपको बता दे कि मुंबई में टैली कैलेंडर 2017 लॉन्च किया गया, जहां सारा खान ने भी शिरकत की। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। 
सार खान जैसी ही इवेंट में पहुंची वो सरेआम सिगरेट का कश लेने लगीं। इस दौरान वे दोस्तों के साथ सेल्फी क्लिक करते भी देखी गईं। लोगों के मुताबिक उन्हें सिगरेट की ये लत उनके सीरियल बिदाई के बाद ही लग गई थी और तब से वे सिगरेट पीने की आदि हैं। उनके करीबी बताते हैं कि वे पहले एक-दो सिगरेट ही पीती थीं, लेकिन कुछ दिनों के बाद उनकी ये आदत बढती गई और उन्होंने ज्यादा से ज़्यादा सिगरेट पीना शुरू कर दी। हालांकि उनके दोस्त उन्हें इस आदत को छोड़ने की सलाह सड़े चुके हैं। बिग बॉस में भी सारा के दोस्त अश्मित पटेल ने उन्हें सिगरेट छोड़ने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने इसे नज़रंदाज़ कर दिया। बता दें कि सारा ने अपना करियर सपना बाबुल का…विदाई टीवी सीरियल में साधना के किरदार से शुरुआत की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com