सनी लियोनी के पति ने शेयर करी सनी कि बिना कपड़ो के तस्वीरे

कोई भी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जब बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उन्हें घटिया कमेंट्स के साथ ट्रोल किया जाता है। पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी हर बार इस तरह के कमेंट और ट्रोलिंग का शिकार होती रही हैं। एक बार फिर सनी और उनके परिवार को इस तरह के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। सनी के पति डेनियल वीबर ने फादर्स डे पर बिना कपड़ों के अपनी फैमिली पिक्चर शेयर की तो लोगों ने उन्हें जमकर नसीहतें देना शुरू कर दीं।
सनी लियोनी और उनके पति ने साल 2017 में एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था और उसका नाम निशा रखा था। इसके बाद इस कपल ने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों को भी जन्म दिया। इसके बाद से सनी और उनके पति अपने 3 बच्चों के साथ अक्सर फोटो शेयर करते रहते हैं। सनी के पति डेनियल वीबर ने फादर्स डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी निशा और सनी के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो इसलिए बोल्ड है क्योंकि इसमें जहां डैनियल इसमें टॉपलेस हैं वहीं सनी और उनकी बेटी बिल्कुल न्यूड हैं।
तस्वीर में सनी ने अपनी बेटी से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपा रखा है और खुद उन्होंने हाथ से अपनी बेटी के प्राइवेट पार्ट्स को ढक दिया है। इस तस्वीर पर लोगों ने सनी और उनके पति को ट्रोल करना शुरू कर दिया लेकिन कुछ फैन्स ने इस फोटो पर पॉजिटिव कॉमेंट करते हुए सनी लियोनी और उनके पति का बचाव भी किया। बता दें कि सनी लियोनी इस समय एमटीवी के रिऐलिटी शो ‘स्पलिट्सविला’ शूटिंग करने के साथ ही एक तमिल फिल्म ‘वीरमहादेवी’ की शूटिंग भी कर रही हैं जिसमें वह लीड रोल में हैं। इस फिल्म का पोस्टर सनी पहले ही शेयर कर चुकी हैं जिसमें वह योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com