संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, इस खुलासे से बॉलीवुड में हुआ हड़कंप

बॉलीवुड में रेखा एक ऐसी अदाकारा हैं जो लोगों के लिए हमेशा एक पहेली की तरह रहीं। पिछले दिनों रेखा की बायोग्राफी ‘रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी जिंदगी से जुड़े तमाम रहस्यों से पर्दा उठ गया था। ये किताब यासीर उस्मान ने लिखी है। 

प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर कराया सेक्स, हुआ बड़ा खुलासा

संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, इस खुलासे से बॉलीवुड में हुआ हड़कंपइसी किताब में से एक और खुलासा हुआ है जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन ये बात सच है। दरअसल, रेखा को आपने हमेशा मांग में सिंदूर लगाए देखा होगा। लेकिन वो किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं, ये किसी को नहीं पता।  
 

किताब के मुताबिक, जब अमिताभ रेखा से दूर चले गए थे और विनोद मेहरा से उनकी शादी टूट गई थी तो वो बहुत अकेली हो गई थीं। उस दौरान रेखा संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जमीन-आसमान’ की शूटिंग कर रही थीं।

बॉलीवुड ने नहीं किया देश का सम्मान, पाकिस्तानी कलाकार को फिर किया साइन

उस दौरान रेखा और संजय दत्त करीब आ गए थे। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों ने शादी कर ली। दोनों कई हफ्ते तक घर से गायब रहें। दोनों ने अपने घर में किसी को कुछ नहीं बताया।

 

जैसे ही रेखा और संजय दत्त की शादी की बात सुनील दत्त को पता चली तो वो बहुत नाराज हुए। उन्होंने संजय दत्त को ढूंढा और उनकी शादी रिचा शर्मा से करवा दी। रेखा संजय दत्त से करीब 5 साल बड़ी हैं। खबरों की मानें तो रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर ही अपनी मांग में लगाती हैं। रेखा और संजय दत्त दोनों ने इस शादी से इनकार किया है। लेकिन रेखा ने ये जरूर माना कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को जलाने के लिए संजय दत्त से नजदीकियां बढ़ाई थीं।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com