भूमि में 12 कट: सेंसर को ‘आसाराम’, सनी के आइटम पर आपत्ति

सेंसर बोर्ड के नये अध्यक्ष प्रसून जोशी भी फिल्मों में कट लगाने को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. उन्होंने संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म भूमि में 12 कट लगाने का आदेश जारी कर दिया है. इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म के आइटम सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी को भी हटाने के लिए कहा गया है. सेंसर के अनुसार इसका कुछ ही हिस्सा दिखाने लायक है. सिर्फ इसे ही फिल्म में रखा गया है.

इसके अलावा फिल्म में इस्तेमाल किए गए कुछ शब्द जैसे साली, आसाराम, गंदा पानी वगैरह को फिल्म से हटाने के लिए कहा गया है. फिल्म में कोर्ट रूम का एक किस सीन है, इस पर भी सेंसर ने आपत्ति जताई है. इस तरह सेंसर की तरफ से फिल्म पर कुल 12 कट लगाने को कहा गया है.

इस मामले में फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार का कहना है कि उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि फिल्म में इस तरह के कट लगाने की बात हो सकती है. यह एक संवेदनशील विषय है, उन्होंने इसका ध्यान रखा था. 

बता दें कि कुछ समय पहले संजय दत्त ने भी इस फिल्म में सनी लियोनी पर फिल्माए गए गाने ट्रिपी-ट्रिपी को वल्गर बताया था। उन्होंने कहा था कि गाना फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं है.

22 सितंबर को रिलीज होनी है फिल्म

इस फिल्म में संजय दत्त और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. ‘भूमि’ एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप और बेटी के रिलेशन को दिखाती है. फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है. फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी. ‘भूमि’ के अलावा संजय ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘तोरबाज’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे. बीते दिनों इस फिल्म के पोस्टर्स और गानों की काफी चर्चा रही है. ये फिल्म सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में संजय दत्त अदिति के पिता का रोल कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com