शौच के लिए जा रही लड़की से पूर्व प्रधान के बेटे ने किया रेप

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर ले, लेकिन स्थिति आज भी ढ़ाक के तीन पात है. रोज दर रोज किसी न किसी महिला इज्जत लूटी जा रही है, तो कहीं उनको मौत के घाट उतार दिया जा रहा है. ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है. यहां 9वीं की एक छात्रा के साथ गांव के पूर्व प्रधान के बेटे ने रेप कर दिया.

शौच के लिए जा रही लड़की से पूर्व प्रधान के बेटे ने किया रेपबुलंदशहर के एसपी शहर प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि पीड़िता अपने घर से शौच के लिए गई थी. उसी वक्त गांव में ही रहने वाले पूर्व प्रधान के बेटे ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, बदायूं जिले में हैवानियत की सारी हद पार हो गई. यहां साल की मासूम भतीजी के साथ एक शख्स ने रेप कर दिया. बच्ची की हालत बेहद गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि जिले के बिनावर थाना क्षेत्र के एक कस्बे में रविवार की शाम विवेक ने रिश्ते में भतीजी लगने वाली डेढ़ साल की बच्ची को टॉफी का लालच दिया. वह बच्ची को लालच देकर पड़ोस में स्थित खाली घर में ले गया और वहां उसे अपनी अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची दर्द से चीखने लगी.

एसपी ने बताया कि बच्ची की चीख सुन कर लोग उस तरफ पहुंचे तो उसको लहूलुहान हालत में देखा. गुस्साए लोगों ने आरोपी विवेक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया.

बताते चलें कि इसी तरह जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का जीप सवार बदमाशों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद किशोरी की हालत खराब है, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com