शादी का झांसा देकर 3 सालों तक करता रहा बलात्कार फिर….

त्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन वर्ष तक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस उप अधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया है कि बरभोली गांव की रहने वाली युवती को तीन वर्ष पूर्व अपने प्रेमजाल में फंसा कर अरविंद शुक्ला नामक एक युवक ने विवाह करने का झांसा दिया। उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

युवक जल्द ही शादी कर लेने का आश्वासन देता हुआ उसे हवस का शिकार बनाता रहा। युवती का कुछ दिन पूर्व धैर्य टूट जाने पर उसने जब युवक से शादी करने का दबाव बनाया तो वह मुकर गया। उन्होंने बताया कि युवती का इल्जाम है कि आरोपी ने उसके साथ न केवल मारपीट की बल्कि मामले में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकी भी दी है।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया है कि युवक से मिले धोखे से दुखी युवती ने शुक्रवार को पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक अरविंद शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376ए 504 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने युवती का मेडिकल टेस्ट कराया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com