शाओमी का Redmi Note 4 भारत में हुआ लांच, कम वजट में जबरदस्त फीचर्स

Xiaomi-Redmi-Note-4-GB-01Xiaomi ने आज भारत में अपना Redmi Note 4 लॉन्च किया, इससे पहले यह मोबाइल पिछले साल अगस्त में चीन में लॉन्च किया गया था।

इसे चीन में दो मॉडल में लॉन्च किया गया था। 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत लगभग 9000 रुपए है। वहीं 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जिसकी कीमत लगभग 12000 रुपए है। चीन में इस फोन को गोल्ड, ग्रे और सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जिसमें रियर पैनल में फिंगरप्रिंट भी था। 

भारत में भी इस फोन की कीमत चीन में लॉन्च मोबाईल की कीमत के आसपास ही है। 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले वाला  Redmi Note4 एंड्राइड MIUI 8 बेस्ड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा साथ ही इसमें डुअल सिम भी प्रयोग किया जा सकेगा।

Redmi Note 4 में सेल्फी क्रेजियों के लिए है बेहतर कैमरा..

सेल्फी के लिए क्रेजी लोगों का ख्याल रखते हुए Redmi Note4 में कैमरे की बेहतर क्वालिटी दी गई है। इसमें PDAF (फेस डि़टेक्शन ऑटोफोकस) के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है. जिसमें डुअल टोन LED फ्लैश के साथ f/2.0 का अपर्चर है।

कम लाइट में फोटो क्लिक करने और ब्लर्ड बैकग्राउंड पाने के लिए इतने अपर्चर को अच्छा माना जाता है। इसमें 85 डिग्री वाइड एंगल वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो सेल्फी के लिए बहुत बेहतर है। यानी सेल्फी के क्रेजी लोगों के लिए यह फायदे का सौदा साबित हो होगा।

इस फोन में आप 128GB तक मेमोरी बढ़ा सकते हैं वहीं इसमें स्पीकर्स फोन के बॉटम में है। फिंगरप्रिंट के अलावा इस फोन में इंफ्रारेड सेंसर है।

बैट्री बैकप भी होगा ज़बरदस्त..

क्नेटिविटी के लिए इस फोन में GPRS/EDGE,3G,4G VoLTE,Bluetooth,GPS,Micro-USB और Glonass दिया गया है। फोन में 4050 mAh की शानदार बैटरी भी है। जो आपको बार-बार फ़ोन चार्ज करने से छुटकारा दिलाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com